होमहरदोईCDO ने अतिरिक्त कार्यक्रम अधिकारी (APO) का रोका वेतन, जाने वजह

CDO ने अतिरिक्त कार्यक्रम अधिकारी (APO) का रोका वेतन, जाने वजह

हरदोई। मुख्य विकास अधिकारी (CDO) ने अमृत सरोवर के कार्य में लापरवाही पर नाराजगी व्यक्त की। उन्होंने बिलग्राम के अतिरिक्त कार्यक्रम अधिकारी (APO) के मानदेय भुगतान पर रोक लगा दी।

सोमवार को विकास भवन सभागार में समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करते हुए मुख्य विकास अधिकारी (CDO) ने बीडीओ को निर्देश दिए कि मेरी माटी-मेरा देश अभियान में सभी स्थानों पर शिलाफलकम की स्थापना सुनिश्चित की जाए। मनरेगा में अधिक से अधिक मानव दिवस सृजिन के निर्देश दिये साथ ही फीडिंग कार्य भी समय से सुनिश्चित किये जाने के निर्देश दिए।

CDO ने यह भी कहा कि श्रमिकों को आधार आधारित भुगतान किया जाए। लंबित अधूरे कार्यों को तेजी से पूरा किया जाए। अमृत सरोवरों कार्य मानक के अनुरूप जल्द पूरा किया जाए। उन्होंने बिलग्राम की रहुला में अमृत सरोवर के कार्य की खराब स्थिति पर एपीओ का वेतन रोकने के निर्देश दिए।

उन्होंने मुख्य मार्गों के किनारे के मुख्य तालाबों का चयन कर अमृत सरोवर के रूप में विकसित कराएं। अंत्येष्टि स्थलों का निर्माण जल्द शुरू कराया जाए। सीएम डैशबोर्ड पर सभी अधिकारी समय से फीडिंग सुनिश्चित करें। डीडीओ अरविंद कुमार सिंह, पीडी गजेंद्र तिवारी सहित अधिकारी मौजूद रहे।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें