Homeहरदोईअब्दुल्ला आजम से मिलने पहुंचा कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल, कहा, अहंकार में चूर है...

अब्दुल्ला आजम से मिलने पहुंचा कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल, कहा, अहंकार में चूर है भाजपा

हरदोई: आज अब्दुल्ला आजम से मिलने कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल जिला कारागार पहुंचा। लेकिन प्रशासन ने उन्हें मिलने नहीं दिया। कांग्रेस के जिलाध्यक्ष आशीष सिंह ने कहा कि अहंकार में चूर सत्ताधारियों ने सपा नेता आजम खां के परिवार से मिलने वाले शुभ चिंतकों पर पूरी तरह प्रतिबंध लगा दिया है।

जिलाध्यक्ष ने कहा आज की मिलाई के संदर्भ में कल ही जिलाधिकारी की अधिकारिक ईमेल पर पत्र भी भेजा गया था। परंतु उसका कोई संज्ञान नहीं लिया गया।

आशीष कुमार सिंह सोमवंशी ने कहा कि राजनीतिक विद्वेष के कारण आजम खां के परिवार को बहुत परेशान किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय राजनीति में सांसद, मंत्री के पद पर रहते हुए आजम खान और उनके परिवार का सकारात्मक योगदान रहा है।

गरीब की मदद करने में हमेशा आगे रहना उनके स्वभाव में है। उन्होंने गरीब मजदूर के बच्चों व को तालीम देने के विश्वविद्द्यालय की स्थापना की।

कांग्रेस के जिलाध्यक्ष आशीष सिंह ने कहा सदन के अंदर मंहगाई, बेरोजगारी, गरीबी जैसे विषयों पर उनकी बातें इतनी दमदार थीं कि बीजेपी सरकार को उनसे भय लगने लगा था।

अब्दुल्ला आजम से मिलने न देना गलत है: सुभाष पाल

बिलग्राम मल्लावां विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी रहे सुभाष पाल भी प्रशासन के इस रवैये से नाराज दिखे उन्होंने प्रशासन की कड़ी निंदा की। सुभाष पाल ने कहा अब्दुल्ला आजम पूर्व विधायक है, आज वह हरदोई जिला कारागार में बंद है। ऐसे में उनके शुभ चिंतकों को उनसे मिलने नहीं देना। उनकी पर्ची तक उन तक न पहुंचने देना गलत है।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें

You cannot copy content of this page