होमहरदोईहरदोई में कांस्टेबल की साइकिल स्टैंड संचालक ने की पिटाई, सिपाही का...

हरदोई में कांस्टेबल की साइकिल स्टैंड संचालक ने की पिटाई, सिपाही का कान भी काटा

हरदोई: मिली शिकायत की जांच करने के लिए पहुंचे एक कांस्टेबल को साइकिल स्टैंड संचालक ने पीट दिया। इतना ही नहीं उसने सिपाही का कान भी अपने दांतों से काट लिया। घायल कांस्टेबल को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया। पुलिस ने स्टैंड संचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश कर रही है।

कोतवाली शहर में तैनात कांस्टेबल प्रिंस कुमार मारपीट के मामले की जांच करने आरआर इंटर काॅलेज में मंगलवार को गए थे। यहां कॉलेज में पढ़ने वाले एक छात्र ने साइकिल स्टैंड संचालक रोशन लाल पर मारपीट का आरोप लगाया था।

कांस्टेबल ने साइकिल स्टैंड संचालक को साथ में कोतवाली चलने के लिए कहा, तो वह सिपाही से भिड़ गया। उसने सिपाही की पिटाई शुरू कर दी। आरोप है कि स्टैंड संचालक ने सिपाही को लात-घूंसों व डंडों से जमकर पीटा। उसका मुंह से कान काट लिया। वारदात को अंजाम देकर साइकिल स्टैंड संचालक मौके से फरार हो गया।

गंभीर हालत में सिपाही को सूचना के बाद उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया है। सिपाही की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश शुरू की है। कोतवाल रामकेवल तिवारी ने बताया आरोपी की तलाश की जा रही है।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें