होमहरदोईथाने के सामने दंपती ने किया पेट्रोल डालकर आत्मदाह करने का प्रयास,...

थाने के सामने दंपती ने किया पेट्रोल डालकर आत्मदाह करने का प्रयास, जाने मामला

spot_img

टड़ियावां/हरदोई: रिपोर्ट न लिखने से नाराज पति-पत्नी ने थाने के बाहर पेट्रोल डालकर आत्मदाह करने का प्रयास किया। अच्छी बात यह रही कि थाने में महिला हेल्पडेस्क पर तैनात पुलिस कर्मियों ने उसे देख लिया और मौके पर पहुंचकर उससे माचिस छीन ली।

वहीं दम्पति के आरोप पर पुलिस का कहना है कि महिला व उसके परिजनों के खिलाफ पिछले बुधवार को मारपीट का मामला दर्ज किया गया था। उसी मामले में क्राॅस केस और छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराने के लिए दबाव बनाने के लिए आत्मदाह की कोशिश की गई है।

शुक्रवार को तीन बजे के आसपास टड़ियावां थाना क्षेत्र के एक गांव रहने वाले दंपती टड़ियावां थाने के गेट पर खुद पर पेट्रोल छिड़क कर आत्मदाह करने के लिए माचिस निकाली थी कि तभी महिला हेल्पडेस्क पर तैनात पुलिस कर्मी मौके पर पहुंच गए। पुलिस कर्मियों ने दंपती को इस घटना करने से रोक लिया।

वहीं दंपती का आरोप है कि उनकी पुत्री के साथ छेड़छाड़ और कुछ लोगों के साथ मारपीट हुई है, लेकिन पुलिस रिपोर्ट दर्ज नहीं कर रही है। पुलिस पर अभद्रता करने का आरोप भी दंपती ने लगाया।

दूसरी ओर अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी दुर्गेश सिंह के अनुसार मारपीट की घटना 11 अक्तूबर को हुई थी। दोनों ही पक्ष एक ही परिवार के हैं। जिस लड़के पर छेड़छाड़ और मारपीट का आरोप लगाया जा रहा है, उसने 11 अक्तूबर को दंपती व कुछ अन्य परिजनों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया था। पार्टी बंदी में दंपती भी मामला दर्ज कराना चाहते हैं।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें