होमहरदोईझाड़ियों में पड़ा था 3 वर्षीय मासूम का शव, जांच में जुटी...

झाड़ियों में पड़ा था 3 वर्षीय मासूम का शव, जांच में जुटी पुलिस

हरदोई: जिले में पाली कस्बे के मोहल्ला सराय सैफ का रहने वाला मासूम करीब आधा किमी दूर स्थित जानवरों के अस्पताल के पीछे झाड़ियों में बेहोशी की हालत में पड़ा मिला। परिजन उसे लेकर शाहाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गए, जहां चिकित्सकों ने बड़े अस्पताल ले जाने की सलाह दी।

परिजन उसे शाहजहांपुर के एक प्राइवेट अस्पताल में ले गए, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया।  प्रथम द्रष्टया गला दबाकर मासूम की हत्या किए जाने की बात सामने आ रही है। पाली कस्बे के सराय सैफ रहने वाले हरिओम
का 3 वर्षीय पुत्र आरव शुक्रवार को दोपहर घर से कुछ ही दूरी पर आयोजित भंडारे में शामिल होने उनके ही साथ गया था। दोपहर लगभग साढ़े 12 बजे वह वापस घर आ गया था। इसके बाद आरव ट्रैक्टर का खिलौना लेकर बाहर खेलने लगा। इसी दौरान वह लापता हो गया।

काफी देर तक जब वह वापस नहीं आया, तो परिजनों ने उसकी तलाश की। तलाश करते हुए परिजन मकान से करीब आधा किमी दूर स्थित जानवरों के अस्पताल के पास स्थित झाड़ियों में आरव की चप्पलें पड़ी मिलीं और कुछ ही दूर पर उसका खिलौना भी पड़ा मिला। झाड़ियों में कुछ और अंदर जाने पर आरव पड़ा मिला।

झाड़ियों में पड़े आरव के चेहरे पर एक गंदा कपड़ा भी पड़ा हुआ था।  परिजनों ने फौरन ही आरव को उठाया और शाहाबाद सीएचसी ले गए। यहां से चिकित्सक ने हायर सेंटर ले जाने के लिए कहा, तो परिजन शाहजहांपुर के एक प्राइवेट अस्पताल ले गए। अस्पताल में उसे मृत घोषित कर दिया गया।

परिजनों ने रंजिश से इन्कार किया है

परिजन शव लेकर वापस घर पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी। सीओ हेमंत उपाध्याय, प्रभारी निरीक्षक धीरज शुक्ला ने मौके पर पहुंचकर परिजनों से जानकारी ली और घटनास्थल का भी जायजा लिया। परिजनों ने किसी से रंजिश की बात से इन्कार किया है।

जांच में जुटी पुलिस

घटना की जांच के लिए पुलिस सक्रिय हो गई है। मवेशी अस्पताल के पास एक ज्वेलरी शॉप के बाहर लगे सीसीटवी कैमरे के फुटेज भी खंगाले गए। इसमें 1:17 बजे आरव खिलौने के साथ जाता हुआ चंद सेकेंड के लिए नजर आया है। पुलिस यह भी तलाश रही है कि आरव मकान से इतनी दूर झाड़ियों तक कैसे पहुंच गया। प्रभारी निरीक्षक धीरज शुक्ला ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। अलग-अलग बिंदुओं पर पुलिस काम कर रही है।

Rojgar alert Banner
spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें