होमहरदोईघर में फांसी लटकता मिला युवक का शव: 4-5 दिन पहले ही...

घर में फांसी लटकता मिला युवक का शव: 4-5 दिन पहले ही दिल्ली से आया था गाँव

हरदोई: टड़ियावां थाना क्षेत्र के सिकन्दरपुर गांव में एक युवक का शव फांसी पर लटकता मिला है। जब घर के बाहर बदबू आना शुरू हुई तो लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गेट तोड़ा तो अंदर युवक फांसी पर झूल रहा था। पुलिस का मानना है कि युवक ने कई दिन पहले फांसी लगाई थी।

टड़ियावां थाना क्षेत्र के सिकन्दरपुर गांव रहने वाले 28 वर्षीय विपिन कुमार पुत्र सतगुर के घर से आज सुबह बदबू आने से आसपास के लोगों में हड़कम्प मच गया। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने गेट तुड़वाकर मकान के अंदर घुसी तो विपिन फांसी पर लटका हुआ मिला।

एक हफ्ते पहले ही दिल्ली से आया था विपिन

मिली जानकारी के अनुसार मृतक विपिन दिल्ली में रहकर काम करता था और अभी कुछ दिन पहले ही गांव आया था, उसकी पत्नी व बच्ची दिल्ली में ही है। गाँव के लोगों ने बताया कि जब विपिन आया था तो काफी नाराज था शायद उसका पत्नी से कोई विवाद हुआ था। शायद इसीलिए फांसी पर लटककर अपनी जान दे दी.

फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गयी है। मौके पर सीओ हरियावां व फॉरेंसिक टीम भी पहुंची है। थाना प्रभारी निरीक्षक टड़ियावां ने बताया कि शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। शव 4-5 दिन पहले का लग रहा है. जाँच के बाद अग्रिम विधिक कार्यवाही की जाएगी।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें