HomeहरदोईHardoi News: महिला डाॅक्टर पर जानलेवा हमला, सपा नेता समेत 3 पर...

Hardoi News: महिला डाॅक्टर पर जानलेवा हमला, सपा नेता समेत 3 पर रिपोर्ट

हरदोई। शहर कोतवाली क्षेत्र में एक प्राइवेट अस्पताल के बाहर खड़ी महिला डाॅक्टर पर हमला किए जाने और जान से मारने की धमकी का मामला सामने आया है। महिला डाॅक्टर की तहरीर पर पुलिस ने समाजवादी पार्टी के नेता समेत तीन लोगों के खिलाफ गाली देने और कार से टक्कर मारने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की है।

शहर कोतवाली क्षेत्र के श्रवणदेवी मंदिर के पास रहने वाली डाॅक्टर आयुषी मिश्रा का सांडी तिराहे के पास स्टार हॉस्पिटल है। शनिवार को वह अस्पताल के बाहर खड़ी थीं। इसी बीच कसरावां के रहने वाले समाजवादी युवजन सभा के निवर्तमान जिलाध्यक्ष अपने साथियों के साथ कार से आ गए।

कार से उतरकर डाॅ. आयुषी मिश्रा को गाली देने लगे। इस पर शोर सुनकर हॉस्पिटल में मौजूद मरीजों के तीमारदार बाहर निकल आए। यह देखकर आरोपियों ने डॉक्टर को कार टक्कर मारकर वहां से भाग गए। आरोप है कि तीनों ने डॉक्टर को जान से मारने की धमकी भी दी।

घटना को लेकर डाॅक्टर आयुषी ने बताया कि सांडी तिराहे के पास हॉस्पिटल खोले जाने से आरोपी नाराज हैं। इसी के चलते घटना को अंजाम दिया। शहर कोतवाल संजय पांडेय ने बताया कि तहरीर के आधार पर सपा नेता समेत तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

Rojgar alert Banner
spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें

You cannot copy content of this page