Homeहरदोईअज्ञात वाहन की चपेट में आकार बाइक सवार युवक की मौत, लाइसेंस...

अज्ञात वाहन की चपेट में आकार बाइक सवार युवक की मौत, लाइसेंस बनवाने आ रहा था हरदोई

हरदोई। सांडी थाना क्षेत्र में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है युवक हरपालपुर से हरदोई आ रहा था। इसी दौरान बीच में किसी वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार की दर्दनाक मौत हो गई है।

मृतक की पहचान रिंकू पुत्र रामबक्स के रूप में हुई है और हरपालपुर थाना क्षेत्र के महितापुर गांव का रहने वाला बताया जा रहा है। हादसे की सूचना से परिजनों में कोहराम मच गया है।

यह भी पढ़ें: नेताजी सुभाषचन्द्र बोस का जीवन परिचय

मिली जानकारी के अनुसार सांडी थाना क्षेत्र के चचरापुर के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से एक बाइक सवार चपेट में आ गया। इस भीषण हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर मौत हो गई। बताया गया है कि युवक हरपालपुर से हरदोई आरटीओ कार्यालय लाइसेंस बनवाने जा रहा था।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे की सूचना से परिजनों में कोहराम मच गया है। मृतक की शादी हो चुकी थी और तीन बच्चे दो बेटियां और एक बेटा है। जिनका रो- रोकर बुरा हाल है। परिवार के मुखिया की मौत से हंसता- खेलता परिवार उजड़ गया है।

सांडी पुलिस ने बताया कि मृतक रिंकू हरपालपुर से हरदोई लाइसेंस बनवाने जा रहा था। इसी दौरान वह किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौत हुई है। पुलिस ने बताया कि परिजनों द्वारा जो तहरीर दी जाएगी। उसके आधार पर विधिक कार्यवाही की जाएगी।

- Advertisement -
spot_img
- Advertisment -

लेटेस्ट