Homeहरदोईहरदोई: स्कॉलरशिप स्कैम को लेकर फार्मेसी कॉलेज पर ED का मारा छापा, मचा...

हरदोई: स्कॉलरशिप स्कैम को लेकर फार्मेसी कॉलेज पर ED का मारा छापा, मचा हडकंप

हरदोई: उत्तर के हरदोई जिले में ईडी की छापेमारी से हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि ED स्कॉलरशिप स्कैम को लेकर छापेमारी कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार सुबह 6 बजे थाना अतरौली इलाके के मुरादपुर गांव में स्कॉलरशिप स्कैम को लेकर ईडी ने छापेमारी की है। सुबह से ही फार्मेसी कॉलेज के बाहरी गेट को बंद कर दिया गया। सुरक्षा के लिहाज से सीआरपीएफ के जवान वहां मुस्तैद है। हालंकि ईडी का अभी किसी तरह का कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया हैं।

हरदोई के अतरौली थाना क्षेत्र के मुरादपुर गांव में आज उस वक्त सनसनी फ़ैल गयी जब सुबह तकरीबन 6 बजे 4 गाड़ियों से ईडी के अधिकारी सीआरपीएफ जवानों के गाँव स्थित जीविका फार्मेसी कॉलेज में पहुंचे। ED के अंदर घुसने के बाद ना तो किसी को फार्मेसी कॉलेज में घुसने दिया गया और ना ही कॉलेज से बाहर कोई निकल सका।

फार्मेसी कॉलेज के गेट को बंद कर दिया गया और बाहर सीआरपीएफ के जवानों को मुस्तैद कर दिया गया है. स्कॉलरशिप स्कैम को लेकर छापेमारी की खबर जनपद में आग की तरह फैल गई। जिसके बाद तमाम शिक्षण संस्थानों और विभाग में हड़कंप की स्थिति देखने को मिली है।

हालांकि ईडी के अधिकारियों की तरफ से अभी कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है, लेकिन सूत्रों की मानें तो ईडी के हाथों अहम दस्तावेज लगे हैं, जिससे स्कॉलरशिप स्कैम से जुड़े मामले का खुलासा हो सकता है।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें

You cannot copy content of this page