होमहरदोईदुकान का शटर काट कर 80 हजार की अंग्रेजी शराब चोरी, CCTV...

दुकान का शटर काट कर 80 हजार की अंग्रेजी शराब चोरी, CCTV में कैद हुई वारदात

हरदोई: जिले के मल्लावां क्षेत्र में अंग्रेजी शराब की दुकान का शटर काट कर चोर नकदी और शराब की बोतलें चुरा ले गए। चोरी की यह घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई. लेकिन अभी चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार नहीं कर पाया है।

मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली मल्लावां क्षेत्र के गंज जलालाबाद चौकी में पड़ने वाले अटवारा चकोला में उन्नाव जिले के थाना बांगरमऊ अंतर्गत ग्राम भिखारीपुर रूल्ल की रहने वाली अनीता यादव की अंग्रेजी शराब की दुकान है। जिसमें चोरों ने शटर काट कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है।

अनीता ने थाने में दी तहरीर में बताया कि चोरों ने दुकान का शटर काटकर दुकान में रखे करीब 15,000 रुपए की नगदी व दुकान के समस्त कागजात व दुकान से विदेशी शराब की ब्लेंडर प्राइड की 25 आधा, आईबी की 50 पौवा, आरएस की 13 बोतल, 8 अद्धा, बकार्डी रम के पीएम 8 की 26 अद्धा, 48 पौवा, ओल्ड मंक की 14 बोतल, चोर उठा ले गए। शराब की कुल कीमत 75 से 80,000 रुपए की बताई है.

चोरी की घटना का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुआ है जिसमें साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि तीन चोर दुकान के अंदर प्रवेश करने के बाद शराब की बोतलों को गत्ते में पैक करते नजर आ रहे हैं। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया लेकिन अभी किसी भी चोर की गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें