होमहरदोईहैवान पति ने बेहोश पत्नी को था जिंदा जलाया, शॉर्ट सर्किट की...

हैवान पति ने बेहोश पत्नी को था जिंदा जलाया, शॉर्ट सर्किट की कहानी सुना पुलिस किया था गुमराह

हरदोई: हरपालपुर इलाके में मामूली कहासुनी पर पति ने अपनी पत्नी को जिंदा जला दिया. पुलिस ने हैवान पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. युवक पति ने पुलिस को घर मे शॉर्ट सर्किट से आग लगने की बात बताई थी लेकिन जैसे ही राज खुला सब हक्के-बक्के रह गए.

आपको बता दें कि हरपालपुर थाना क्षेत्र के मिरकापुर गांव में 18 फरवरी को शुक्रवार की रात धर्मेंद्र सिंह के घर में आग लग गई थी. इस आग धर्मेंद्र की पत्नी पुष्पा देवी की जलकर मौत हो गई थी.

इसके अलावा बाइक समेत घरेलू सामान भी जलकर राख हो गया था. इसके बाद मृतका के पति धर्मेंद्र की सूचना पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर पत्नी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

शॉर्ट सर्किट की कहानी सुनाकर पति धर्मेन्द्र ने पुलिस को किया था गुमराह

इस मामले में धर्मेन्द्र ने पुलिस को शॉर्ट सर्किट से आग लगने की बात बताई थी, लेकिन मृतका के भतीजे अभय कुमार सिंह पुत्र ज्ञानेंद्र सिंह की तहरीर पर पुलिस ने मृतका के पति धर्मेंद्र सिंह के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी थी. इसके बाद ही पुलिस की जांच में राज खुलते चले गए.

मृतका के भतीजे ने बताया कि पति धर्मेंद्र सिंह द्वारा लड़ाई झगड़े के दौरान घूसा मारने से पूजा बेहोश हो गई थीं. इसके बाद इस घटना को छिपाने के लिए धर्मेंद्र ने छप्पर में आग लगा दी. इस आग में झुलसकर पूजा की मौत हो गई.

एएसपी दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है.

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें