Homeहरदोईआग का कहर: पति-पत्नी और 27 दिन की मासूम बच्ची जिन्दा जली

आग का कहर: पति-पत्नी और 27 दिन की मासूम बच्ची जिन्दा जली

हरदोई: बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र में ग्राम कटरापुर के एक घर में रात में संदिग्ध हालात में आग लग गई थी। इस दर्दनाक हादसे में कमरे में सो रहे पति-पत्नी और 27 दिन की नवजात बच्ची की झुलसकर मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार, ग्राम कटारपुर मे मंगलवार की रात 25 वर्षीय विमलेश उसकी 22 वर्षीय पत्नी पुष्पा और 27 दिन की पुत्री कमरे में सो रहे थे। रात लगभग दो बजे अचानक आग लग गई। आधी रात को लपटें देखकर गांव में हड़कंप मच गया। 

ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पति-पत्नी को किसी तरह बाहर निकालवाया था। वह दोनों 90 फीसदी तक झुलस गए थे। वहीं, बच्ची की मौके पर ही जलने से मौत हो गई।

आग का कहर: पति-पत्नी की इलाज के दौरान मौत

पति-पत्नी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालत गंभीर होने पर लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। लखनऊ ट्रामा सेंटर में पति-पत्नी की भी इलाज के दौरान मौत हो गई। आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। घटना को लेकर गांव में कई प्रकार की चर्चाएं है।

क्षेत्राधिकारी ने बताया है, घर में आग से जलकर तीन लोगों की मौत हुई है। मामला गंभीर है, आग कैसे लगी है, इसकी जांच की जा रही है। मौके पर फोरेंसिक टीम को बुलाकर साक्ष्य एकत्रित किए गए हैं।

- Advertisement -
spot_img
- Advertisment -

लेटेस्ट