Homeहरदोईपूर्व सीएम अखिलेश यादव आज आयेंगे हरदोई, कल लोक जागरण कार्यकर्ता प्रशिक्षण...

पूर्व सीएम अखिलेश यादव आज आयेंगे हरदोई, कल लोक जागरण कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर में कार्यकर्ताओं में भरेंगे जोश

हरदोई: यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव दो दिवसीय लोक जागरण कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर कार्यक्रम में हिस्सा लेने हरदोई आ रहे है। अखिलेश यादव शुक्रवार शाम 6:00 बजे हरदोई पहुंचेंगे और उसके बाद पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में रात्रि प्रवास करेंगे।

रात्रि प्रवास के दौरान जिले की सपा कार्यकारिणी के पदाधिकारियों से भी बातचीत करेंगे. इसके लावा शनिवार को राजकीय इंटर कॉलेज मैदान में प्रशिक्षण शिविर में भी शिरकत करेंगे। प्रशिक्षण शिविर में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव हरदोई जिले के सभी सपा कार्यकर्ताओं को पार्टी को आगे बढ़ाने के टिप्स देंगे।

दोपहर शिवपाल यादव भी पहुंचेंगे हरदोई

बताया जा रहा है कि शुक्रवार की दोपहर लगभग 1 बजे सपा नेता शिवपाल यादव भी हरदोई पहुंच जायेंगे, शिवपाल यादव सपा नेता और कार्यकर्ताओं में आने वाले चुनाव के लिए जोश भरेंगे।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव किसी हरिजन के यहां कर सकते है भोजन

बताया ये भी जा रहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव किसी हरिजन के यहां भोजन भी कर सकते हैं। जिसको लेकर प्रशासन ने भी अपनी कवायद तेज कर दी है। इसके बाद 21 अक्टूबर को जीआईसी ग्राऊंड में 11 बजे से आयोजित कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर में अखिलेश यादव शामिल होंगे और कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर में सपा कार्यकर्ताओं को 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में कैसे जीत हासिल करेंगे इसके टिप्स देंगे।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें

You cannot copy content of this page