Homeहरदोईगणेश महोत्सव: हर तरफ गूंज रहे भगवान गणेश के जयकारे, आज खाटू...

गणेश महोत्सव: हर तरफ गूंज रहे भगवान गणेश के जयकारे, आज खाटू श्याम का होगा गुणगान

spot_img
spot_img

Hardoi News: वंशीनगर में गजानन सेवा समिति की ओर से गणेश महोत्सव के चौथे दिन शुक्रवार की शाम को सीनियर वर्ग की गायन प्रतियोगिता का आयोजन किया. जिसमे हरदोई के गायकों ने भगवान गणेश के चरणों में भजन गाकर शमां बांध दिया. गायन प्रतियोगिता में निर्णायक की भूमिका परितोष अवस्थी, वंदना गुप्ता तथा वेद गुप्ता ने निभाई।

इसी तरह छोटे बच्चों की फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता हुयी जिसमे नन्हे-मुन्ने बच्चे मनमोहक मुद्राओं में सभी का मन मोह लिया। इसके साथ ही गणेश महोत्सव में ग्रुप डांस प्रतियोगिता का भी आयोजन हुआ जिसमे निर्णायक की भूमिका गौरव शुक्ला, शुभम वैस्वार, आकांक्षा ने निभाई।

गणेश महोत्सव: आज राधा अष्टमी को विशेष पूजा और छप्पन भोग का होगा आयोजन

हरदोई हॉट टैलेंट में प्राइमरी स्कूल सनफरा के बच्चो ने पीटी के माध्यम से एक अलग ही समा बांध दिया। अध्यक्ष मनीष चतुर्वेदी ने बताया कि 23 सितंबर को गणेश महोत्सव के अवसर पर राधा अष्टमी को विशेष पूजा और छप्पन भोग का आयोजन किया जायेगा। शाम को दिल्ली के गायक कुमार संजय खाटू श्याम का गुणगान करेंगे।

गणेश महोत्सव में मेडिकल कैम्प का भी आयोजन हुआ जिसमे गुडगांव के पुनीत श्रीवास्तव व उपेंद्र के संयोजन में मेडिकल कैंप में डॉ.विजय शर्मा, डॉ.ईशान वंदन ने आए हुए रोगियों की जांच करके उनको परामर्श प्रदान की। रक्त शर्करा की जांच, ब्लड प्रेशर व ईसीजी की जांच भी निशुल्क की गई।

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें