Homeहरदोईप्रेमी की मौत के दूसरे दिन प्रेमिका ने भी फांसी लगाकर की...

प्रेमी की मौत के दूसरे दिन प्रेमिका ने भी फांसी लगाकर की खुदकुशी

spot_img

हरदोई: माधौगंज थाना क्षेत्र में प्रेमी की मौत के दूसरे दिन प्रेमिका भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लड़की के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Google News Follow

माधौगंज थाना क्षेत्र के गाँव के रहने वाले एक प्रेमिका का शव सोमवार को बाग में पेड़ से लटका हुआ मिला था। उसके दूसरे ही दिन उसी बाग में युवक के पड़ोस की लड़की प्रेमिका का शव भी लटका हुआ मिला है। पुलिस मामले में जांच की बात कह रही है।

प्यार के कारण जेल भी गया था प्रेमी

मृतक प्रेमी की भाभी ने बताया कि प्रेम प्रसंग के कारण उसके देवर पर मुकदमा हुआ था, उसमें वह दो महीने जेल में भी रह चुका था। वहीं प्रेमिका द्वारा आत्महत्या के मामले की छानबीन के लिए पुलिस मौके पर पहुंचकर लोगों से पूछताछ कर रही है।

उधर, गांव के लोग दोनों घटनाओं को लेकर प्रेम-प्रसंग से जोड़कर अलग-अलग अटकलें लगा रहे हैं। वहीं, दोनों परिवारों के लोग दोनों घटनाओं को लेकर कुछ भी कहने को तैयार नही हैं। प्रेमी की मौत के मामले में पुलिस ने मृतक के भाई की तहरीर पर अज्ञात कारण माना है।

परिवार बाधा था दोनों की प्रेम कहानी में

प्रेमिका की फांसी लगाकर आत्महत्या के बारे में अभी तक कोई पुख्ता कारण स्पष्ट सामने नहीं आया है। सुनने में aa रहा हैं कि दोनों प्रेमी युगल साथ जीने मरने की कसमें खा चुके थे और यह दोनों परिवारों को नाममंजूर था। मोहब्बत परवान चढ़ी तो लड़की पक्ष के लोगों की शिकायत पर युवक को जेल जाना पड़ा था।

लगभग दो महीने की जेल काटने के बाद प्रेमी गांव पहुंचा तो फिर से थाने में शिकायतों का सिलसिला जारी रहा। बताया जाता है कि प्रेमी ने फांसी लगाने के पहले कई वीडियो वायरल भी किए थे। कुछ देर बाद डिलीट कर दिए गए।

वहीं, दो दिनों में हुई दूसरी घटना को लेकर गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। मामले को लेकर लोग तरह-तरह की अटकलें लगा रहे हैं।

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें