होमहरदोईहरदोई: 8 निरीक्षक, 6 उपनिरीक्षक सहित 15 पुलिसकर्मियों का हुआ तबादला

हरदोई: 8 निरीक्षक, 6 उपनिरीक्षक सहित 15 पुलिसकर्मियों का हुआ तबादला

हरदोई। पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने कानून व्यवस्था बनाए रखने को लेकर 15 पुलिसकर्मियों के कार्यक्षेत्र में बदलाव कर दिया है। जिसमें 8 निरीक्षक, 6 उपनिरीक्षक व एक हेड कांस्टेबल सहित 15 पुलिसकर्मियों का तबादला किया है।

बघौली और अतरौली के थानेदारों का तबादला करते हुए शाहाबाद की जामा मस्जिद चौकी प्रभारी ज्ञानेश दुबे को बघौली और कासिमपुर के थानेदार आनंद नारायण त्रिपाठी को अतरौली की ज़िम्मेदारी सौंपी है।

Sarkari Naukri 2022 : माध्यमिक स्कूलों में शिक्षकों की 7500 पदों पर भर्ती, जानें कब से, कैसे करना है आवेदन

एसपी ने अतरौली के प्रभारी निरीक्षक दीपक शुक्ला को वहां से तबादला कर क्राइम ब्रांच भेजा है। वहीं कासिमपुर के थानेदार आनंद नारायण त्रिपाठी को अतरौली में तैनात किया है। साथ ही पुलिस लाइन से तबादला कर इंस्पेक्टर महेश चन्द्र यादव को कासिमपुर की ज़िम्मेदारी सौंपी है।

वहीं इंस्पेक्टर मोहन लाल को पुलिस लाइन से बेनीगंज, शम्भू राम को शाहाबाद, देवेन्द्र नाथ को टड़ियावां, विजय प्रताप सिंह को पाली और इंस्पेक्टर आशुतोष कुमार को पुलिस लाइन से क्राइम ब्रांच भेजा है। इसके साथ सब इंस्पेक्टर बघौली के थानेदार सोमपाल गंगवार को एसएसआई सुरसा बनाते हुए शाहाबाद कोतवाली की जामा मस्जिद चौकी प्रभारी ज्ञानेश दुबे को बघौली का नया थानेदार नियुक्त किया है।

यह भी पढ़ें: ये 5 पौधे बहुत ही शुभ होते हैं, घर में रखते ही बरसने लगेगा पैसा

जन शिकायत/आईजीआरएस प्रभारी अरविंद यादव को एसएसआई अतरौली, सुबोध कुमार को एसएसआई अतरौली से जन शिकायत/ आईजीआरएस का प्रभारी बनाया है।शाहाबाद कोतवाली में तैनात संजय सिंह को एसपी ने जामा मस्जिद चौकी प्रभारी की ज़िम्मेदारी दी है। इसी तरह सुजीत सिंह को मंझिला से साण्डी भेजा गया है।

इसके अतिरिक्त सण्डीला कोतवाली में तैनात हेड कांस्टेबल सतीश सिंह को न्यायिक सम्मन सेल भेजा गया है। एसपी राजेश द्विवेदी ने सभी पुलिसकर्मियों को नवनियुक्त स्थान पर तत्काल कार्यभार ग्रहण करने के निर्देश दिए है।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें