Home हरदोई हरदोई: कार में डालकर किशोरी से दुष्कर्म करने का आरोप, पुलिस में...

हरदोई: कार में डालकर किशोरी से दुष्कर्म करने का आरोप, पुलिस में शिकायत पर किशोरी के पिता की पिटाई

मल्लावां/हरदोई: गोंड़े से दूध लेकर घर जा रही एक किशोरी को युवक ने कार में डालकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। किशोरी ने आपबीती परिजनों को बताई। किशोरी की मां ने कोतवाली में शिकायत दर्ज करवाई तो इससे नाराज आरोपी के परिजनों ने किशोरी के पिता को भी मारा है।

एक गांव निवासी महिला ने पुलिस को तहरीर दी है जिसमे बताया कि मंगलवार रात उसकी बेटी (13) गोड़ा से दूध लेकर घर आ रही थी। रास्ते मे गांव के एक युवक ने उसे पकड़ लिया और बेटी के मुंह में कपड़ा ठूंसकर उसे पास खड़ी कार में उठा कर ले गया जहाँ उसने उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया।

दुष्कर्म करने के बाद आरोपी ने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। बदहवास हालत में घर आई बेटी ने घटना की जानकारी दी। बुधवार सुबह पुलिस को घटना की तहरीर दी।

बताया जा रहा है तहरीर मिलने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इधर, पुलिस से शिकायत करने की जानकारी होने पर आरोपी युवक के परिजनों ने किशोरी के पिता की पिटाई कर दी।

गुरुवार को उसने फिर कोतवाली पुलिस से मदद की गुहार लगाई। कोतवाल शेषनाथ सिंह ने बताया कि गाली-गलौज के बाद मारपीट हुई थी। घायल का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

- Advertisement -

लेटेस्ट

21 हजार का चेक, टैबलेट और प्रशस्ति पत्र पाकर मेधावी छात्र/छात्रायें हुए गदगद

हरदोई: "परीक्षा पे चर्चा" कार्यक्रम को आज सम्पूर्ण जनपद के माध्यमिक विद्यालयों मे देखा गया। जिसमे प्रधानमंत्री ने छात्र/छात्राओं को परीक्षा से...

मंत्री नितिन अग्रवाल ने 74वें गणतंत्र दिवस पर किया ध्वजा रोहण, कहा देश ने सभी क्षेत्रों में कीर्तिमान स्थापित किया

हरदोई: 74वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर पुलिस लाइन में आयोजित भव्य कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में राज्य मंत्री आबकारी...

Hardoi News: बड़ी धूमधाम से मनाया गया 74वां गणतंत्र दिवस, 26 विभागों ने निकाली झांकी

हरदोई: आज गणतंत्र दिवस के अवसर पर पुलिस अधीक्षक, मुख्य विकास अधिकारी, चिकित्सा अधिकारी ने अपने कार्यालय सहित जनपद के सभी कार्यालयों,...

Hardoi: 2 साल में भी पूरा न हो सका रेलवे ओवरब्रिज, काम की धीमी गति पर नाराज हुए डीएम

हरदोई: जनपद में शाहाबाद आंझी रेलवे क्रासिंग पर पिछले दो सालों से बन रहे रेलवे ओवरब्रिज का निर्माण अभी तक पूरा नहीं...