Home हरदोई हरदोई: और जब एसडीएम सदर स्वाती शुक्ला अपनी कुर्सी छोड़कर बुजुर्ग माता...

हरदोई: और जब एसडीएम सदर स्वाती शुक्ला अपनी कुर्सी छोड़कर बुजुर्ग माता जी के पास पहुंची….

हरदोई: तहसील सदर में चल रहे संपूर्ण समाधान दिवस में अपनी समस्या को लेकर विराजीखेड़ा की एक वृद्ध महिला जब तहसील सभागार में पहुंची तो उनको देखकर एसडीएम सदर स्वाती शुक्ला ने एक अच्छे अधिकारी होने साथ ही एक अच्छे इन्सान होने का भी परिचय दिया.

एसडीएम सदर स्वाती शुक्ला अपनी कुर्सी से उठकर बुजुर्ग माताजी के पास पहुंची तथा तत्काल बुजुर्ग माता जी को एक कुर्सी पर बैठा कर उनको पहले कंबल ओढ़ाया और चाय पिलवाई फिर उनकी वहीं पर खड़े खड़े समस्या सुनकर तत्काल निस्तारित कराए जाने का आदेश नायब तहसीलदार व लेखपाल को दिया।

बुजुर्ग माँ ने भी दिया एसडीएम स्वाती शुक्ला को खुश रहने का आशीर्वाद

एसडीएम स्वाती शुक्ला की इस कार्यशैली से बुजुर्ग माँ का भी हृदय गदगद हो गया और उन्होंने लड़खड़ाती हुई जुबान से खुश रहने का आशीर्वाद दिया। एसडीएम सदर श्रीमती शुक्ला की इस कार्यशैली को देखकर वहां पर मौजूद फरियादी तथा अधिकारी उनके इस कार्य की चर्चा करते देखे गए।

एसडीएम स्वाती शुक्ला ने बताया कि शिकायतें प्राप्त हुई। तहसील दिवस में प्राप्त राजस्व व पुलिस की शिकायतों में से कई शिकायतों का निस्तारण मौके पर कराया गया कुछ शिकायतों के निस्तारण के लिए राजस्व पुलिस की टीम को मौके पर जाने के लिए निर्देश दिए गए।

संपूर्ण समाधान दिवस में एसडीएम सदर के अलावा क्षेत्राधिकारी नगर विनोद कुमार द्विवेदी, क्षेत्राधिकारी हरियांवा शिल्पा कुमारी तहसीलदार सदर प्रतीत त्रिपाठी मौजूद रहे.

- Advertisement -

लेटेस्ट

UP News: अहमद मुर्तजा को फांसी की सजा, गोरखनाथ मंदिर में घुसकर सुरक्षाबलों पर किया था हमला

गोरखनाथ मंदिर में हमला करने वाले अहमद मुर्तजा को फांसी की सजा सुनाई गई है। गोरखनाथ मंदिर में घुसकर सुरक्षाकर्मियों पर आतंकी...

हनुमानगढ़ी के महंत राजूदास का एलान, स्वामी प्रसाद मौर्य का सिर तन से जुदा करने वाले को 21 लाख का देंगे इनाम

रामचरित मानस को लेकर सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, अब उसी रास्ते पर चलते हुए हनुमानगढ़ी के...

अजब गजब ‘इश्क’: भांजे पर आया 60 साल की मामी का दिल, बेटे और बहुएं भी दे रहे माँ का साथ

कहते हैं इश्क की कोई उम्र नहीं होती यह कभी भी किसी से हो जाता है। इसी तरह के इश्क का अजब...

हरदोई: बैंक कैशियर की पत्नी से दिनदहाड़े हुई चैन स्नैचिंग, बाइकर्स गैंग का कारनामा

हरदोई: हरदोई के आवास विकास कालोनी में बैंक कर्मचारी की पत्नी के साथ दिनदहाड़े हुई चैन स्नैचिंग की घटना से हड़कंप मच...