Homeहरदोईहरदोई: यातायात पुलिस बूथ में लटकता मिला ट्रैफिक सिपाही का शव

हरदोई: यातायात पुलिस बूथ में लटकता मिला ट्रैफिक सिपाही का शव

हरदोई: शहर के सोल्जर बोर्ड चौराहे पर बने यातायात पुलिस बूथ के अंदर ट्रैफिक में तैनात एक सिपाही का शव फांसी के फंदे पर लटकता मिला है। सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी है।

आपको बता दें शहर कोतवाली के सोल्जर बोर्ड चौराहे पर लोहे का बना यातायात पुलिस बूथ संचालित किया जा रहा है। बुधवार सुबह जब पुलिस बूथ खोला गया तो अन्दर का नजारा देख सभी हैरान हो गए क्योंकि अंदर यातायात में तैनात सिपाही अशोक कुमार यादव का शव फांसी के फंदे पर लटकता मिला। अशोक कुमार यादव हरदोई में तैनात था और वह जनपद देवरिया का रहने वाला था।

मामले की सूचना पाकर एसपी राजेश द्विवेदी, अपर पुलिस अधीक्षक नृपेंद्र, सीओ सिटी/यातायात विनोद द्विवेदी शहर कोतवाल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि आत्महत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है। पुलिस पूरे मामले की जाँच कर रही है। जो भी तथ्य सामने आएंगे कार्रवाई की जाएगी। घटना की जानकारी परिजनों को भी दे दी गई है।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें