होमहरदोईग्राउंड ब्रेक्रिंग सेरेमनी: 4473 करोड़ के उद्योगों से 12 हजार 690 से...

ग्राउंड ब्रेक्रिंग सेरेमनी: 4473 करोड़ के उद्योगों से 12 हजार 690 से अधिक लोगों को मिलेगा रोजगार

spot_img

Hardoi/HDI Bharat: सोमवार को पिहानी रोड स्थित एक रिसॉर्ट में आयोजित ग्राउंड ब्रेक्रिंग सेरेमनी (जीबीसी) कार्यक्रम में 10 करोड़ रुपये से कम की लागत वाले निवेशकों को सम्मानित किया गया। इस दौरान लखनऊ में आयोजित हुए मुख्य कार्यक्रम का सीधा प्रसारण भी सभी को दिखाया गया।

ग्राउंड ब्रेक्रिंग सेरेमनी के अंतर्गत हुए निवेश से जिले में 12 हजार 690 से अधिक लोगों को रोजगार मिलेगा। 4473 करोड़ रुपये के 111 उद्योगों के निवेश के साथ ही जनपद ने लक्ष्य से कहीं अधिक का निवेश करने में सफलता पाई है।

ग्राउंड ब्रेक्रिंग सेरेमनी कार्यक्रम में जिला पंचायत अध्यक्ष प्रेमावती ने कहा कि डबल इंजन की सरकार विकास के लिए प्रतिबद्ध है। निवेशकों की बदौलत भारत विश्व की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनने की ओर बढ़ रहा है। जिले में बड़ी संख्या में उद्योगपति निवेश करने आ रहे हैं।

भारतीय जनतापार्टी के जिलाध्यक्ष अजीत सिंह बब्बन ने कहा कि नया हरदोई बनाने में निवेशकों की भूमिका बेहद ही महत्वपूर्ण है। उद्योगपतियों से प्राथमिक शिक्षा के क्षेत्र में सुविधाओं के विकास में सहयोग देने की अपील भी जिलाध्यक्ष ने की।

4473 करोड़ के 111 प्रस्ताव ग्राउंड ब्रेक्रिंग सेरेमनी का हिस्सा हैं

जिलाधिकारी एमपी सिंह ने कहा कि जिले में निवेशकों ने काफी रुचि दिखाई है। 4473 करोड़ के 111 प्रस्ताव जीबीसी का हिस्सा हैं। वहीं पुलिस अधीक्षक केसी गोस्वामी ने कहा कि प्रदेश और जनपद की कानून व्यवस्था बेहतर हुई है। निवेशकों के लिए अनुकूल माहौल मिल रहा है।

ग्राउंड ब्रेक्रिंग सेरेमनी कार्यक्रम में बड़ी संख्या में उद्योगपति के अलावा सीडीओ सौम्या गुरुरानी, जिला अर्थ एवं संख्याधिकारी डा. राम प्रकाश, उपायुक्त उद्योग दुर्गेश कुमार मौजूद रहे।

Latest Hardoi News के लिए क्लिक करें..

यह भी पढ़ें –

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें