HomeहरदोईHardoi News: हरदोई में गरजे गृहमंत्री अमित शाह, कहा शहजादे वापस आए...

Hardoi News: हरदोई में गरजे गृहमंत्री अमित शाह, कहा शहजादे वापस आए तो राम मंदिर में बाबरी ताला लगेगा

spot_img

Hardoi News: सीएसएन डिग्री कॉलेज के मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए गृहमंत्री अमित शाह ने सपा, कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा इनके समर्थक 12 लाख करोड़ रुपये के भ्रष्टाचार के आरोपी हैं। यह इंडिया नहीं घमंडिया गठबंधन है।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Google News Follow

गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि सपा और कांग्रेस के राज में आलिया, मालिया, जमालिया (आतंकवादी) घुसपैठ करते थे, लेकिन माेदी के जमाने में भारत सर्जिकल स्ट्राइक करता है और घर में घुसकर मारता है। राहुल गांधी कहते हैं कि 370 वापस लाएंगे। ट्रिपल तलाक भी वापस लाएंगे। गलती से भी यह शहजादे वापस आए तो राम मंदिर में बाबरी ताला लगाने का काम करेंगे। यह लोग आतंकवादियों को क्लीन चिट देने वाले लोग हैं। एक बार पहले भी दोनों शहजादे इकट्ठा हुए थे, लेकिन जनता ने सूपड़ा साफ कर दिया था।

नरेंद्र मोदी पर 25 पैसे का भी भ्रष्टाचार का आरोप नहीं: अमित शाह

गृहमंत्री ने कहा झारखंड के एक मंत्री के नौकर के यहां से 20 करोड़ रूपये, ममता बैनर्जी के मंत्री और कांग्रेस के सांसद के यहां से बड़े पैमाने पर रुपये बरामद होने का जिक्र किया और कहा कि नरेंद्र मोदी 23 साल मुख्यमंत्री और 10 साल प्रधानमंत्री रहे, लेकिन उन पर 25 पैसे का भी भ्रष्टाचार का आरोप नहीं है।

वोट बैंक के नाराज हो जाने के डर से नहीं आये अयोध्या

उन्होंने कहा कि रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में अखिलेश यादव उनकी पत्नी डिंपल यादव, राहुल गांधी और उनकी बहन को न्योता भेजा था, लेकिन वोट बैंक के नाराज हो जाने के डर से यह लोग रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में नहीं आए। उन्होंने कहा कि हम नहीं डरते। अयोध्या में राम मंदिर बना है काशी विश्वनाथ का कॉरिडोर बन गया है, और सोमनाथ मंदिर को भव्य स्वरूप दिया जा रहा है।

Latest Hardoi News के लिए क्लिक करें..

यह भी पढ़ें –

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें