होमहरदोईHardoi News: बाइक सवार को ट्रक ने रौंदा, मौके पर ही हुयी...

Hardoi News: बाइक सवार को ट्रक ने रौंदा, मौके पर ही हुयी मौत, चालक फरार

spot_img

Hardoi News: हरदोई जिले के संडीला कोतवाली क्षेत्र में एक बाइक सवार को ट्रक ने रौंद दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक घर से मिठाई लेने जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में वह ट्रक की चपेट में आ गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकरी के अनुसार कोतवाली संडीला के ग्राम मौलवी खेड़ा रहने वाला 31 वर्षीय लाला पुत्र सोनेलाल घर से मिठाई लेने के लिए निकला था। जैसे ही वो संडीला की कस्बा चौकी के निकट पहुंचा कि तभी एक ट्रक उसको टक्कर मारकर निकल गया।

इस हादसे के बाद आनन फानन में लाला को समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र संडीला ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक लाला के शव का पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने ट्रक को भी अपने कब्जे में ले लिया है, लेकिन ट्रक चालक घटना के बाद मौके से फरार हो गया है। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

सीओ संडीला शिल्पा कुमारी ने बताया कस्बा चौकी के निकट एक हादसा हुआ है, जिसमे एक युवक की मौत हो गई है, ट्रक को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, परिजनों की ओर से तहरीर प्राप्त हुई है अग्रिम विधिक कार्रवाई चल रही है।

Latest Hardoi News के लिए क्लिक करें..

यह भी पढ़ें –

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें