होमहरदोईHardoi News: जिलाधिकारी ने मतदाता जागरूकता रैली को दिखाई हरी झंडी, रैली...

Hardoi News: जिलाधिकारी ने मतदाता जागरूकता रैली को दिखाई हरी झंडी, रैली में 15 सौ वाहन हुए शामिल

spot_img

Hardoi News: लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 की स्वीप गतिविधियों के अंतर्गत आज हरदोई में पुलिस लाइन से दो पहिया वाहनों की विशाल मतदाता जागरूकता रैली निकाली गयी। दिव्यांग मतदाता मनीष पांडे ने सभी प्रतिभागियों को मतदाता जागरूकता की शपथ दिलायी। रैली को जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने पुलिस लाइन से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। बताया जा रहा है मोटरसाइकिल रैली में लगभग 15 सौ वाहन शामिल हुए।

समापन अवसर पर जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने सभी प्रतिभागियों को मतदाता जागरुकता की शपथ दिलाई। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में सभी लोग स्वयं मतदान करें और अन्य लोगों में मध्य शत प्रतिशत मतदान की अलख जगाएं। रैली में जनपद के सभी विभागों के अधिकारी व कर्मचारी तथा जनपद के विभिन्न सामाजिक क्लबों के सदस्यों ने बढ़ चढ़कर प्रतिभाग किया।

सभी प्रमुख मार्गों और चौराहों से गुजरी रैली

रैली पुलिस लाइन से प्रारम्भ होकर जिन्दपीर चौराहा, रेलवे पुलिस चौकी के सामने से सरकुलर रोड से लखनऊ चुंगी से बिलग्राम चुंगी से साण्डी चुंगी से बावन चुंगी से नुमाईश चौराहा, बड़ा चौराहा, सिनेमा चौराहा, सोल्जर बोर्ड चौराहा से डीएम चौराहा से कैनाल रोड एवं कोयला बाग कालानी की गली नम्बर चार से होते हुए पुलिस लाइन परिसर पर समाप्त हुई।

रैली का नेतृत्व जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह, पुलिस अधीक्षक केशव चन्द्र गोस्वामी व मुख्य विकास अधिकारी सौम्या गुरुरानी ने किया। रैली में नगर मजिस्ट्रेट सुनील कुमार त्रिवेदी, उपनिदेशक कृषि डॉ नंद किशोर सहित सभी प्रमुख अधिकारियों की मौजूदगी रही।

Latest Hardoi News के लिए क्लिक करें..

यह भी पढ़ें –

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें