होमहरदोईHardoi News: पुरानी रंजिश में किसान की पीट-पीटकर हत्या

Hardoi News: पुरानी रंजिश में किसान की पीट-पीटकर हत्या

spot_img

Hardoi News: जिले में बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र में पुरानी रंजिश में किसान की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पिता को बचाने आए बेटे को भी पीटा गया जिसमे वह गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। सूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। घायल बेटे को अहिरोरी सीएचसी भेजा गया है।

मिली जानकारी के अनुसार शहबादपुर रहने वाले 45 वर्षीय रामफेर उर्फ रामफेरे कालाआम बगिया में पान की दुकान चलाते थे। बताया जा रहा है कि रविवार दोपहर वह गांव में ही रहने वाले राहुल की गली से पैदल निकलने के दौरान राहुल की बहन ने उन्हें गाली देना शुरू कर दिया।

इस पर रामफेर ने रोका, तो राहुल, उसके पिता विक्रम, बहन बबली और मां वहां आ गईं। इन सभी ने लाठी-डंडों और बांके से रामफेर पर हमला बोल दिया। पिता पर हुए हमले की जानकारी पर कल्लू भी मौके पर पहुंच गया, तो आराेपियों ने उसे भी पीट-पीटकर उसे गंभी रूप से घायल कर दिया। पिटाई से रामफेर की मौके पर ही मौत हो गई।

इसके बाद आरोपी मौके से भाग निकले। इसी बीच सूचना मिलते ही बेनीगंज कोतवाल संजय त्यागी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घायल कल्लू को एंबुलेंस से अहिरोरी सीएचसी भेजा।

अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी एमपी सिंह भी मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों से घटना को लेकर पूछताछ की। प्राथमिक जांच में पुलिस को पता चला है कि आठ साल पुरानी रंजिश चली आ रही है। इसी रंजिश में घटना होने की बात कही जा रही है। बेनीगंज कोतवाल संजय त्यागी ने बताया कि सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

Latest Hardoi News के लिए क्लिक करें..

यह भी पढ़ें –

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें