HomeहरदोईHardoi News: डीजल छिड़कर पेड़ पर चढ़ी महिला का हाईवोल्टेज ड्रामा, जाने...

Hardoi News: डीजल छिड़कर पेड़ पर चढ़ी महिला का हाईवोल्टेज ड्रामा, जाने पूरा मामला

spot_img

Hardoi News: यूपी के हरदोई जिले के हरपालपुर कोतवाली क्षेत्र में स्वयं सहायता समूह से नाम काटे जाने का आरोप लगाकर एक महिला दुपट्टे का फंदा डालकर पेड़ पर चढ़ गई। इस दौरान महिला अपने कपड़ों को डीजल से भिगो रखा था और माचिस भी पास में थी। कई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस और प्रशासन ने हाइड्रा की सहायता से महिला को किसी तरह पेड़ से नीचे उतारा।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Google News Follow

बता दें सिरसा गांव रहने वाली शिवरानी राठौर ब्लॉक के ही गीता आजीविका स्वयं सहायता समूह की सचिव है। पति दिल्ली में रहकर प्राइवेट फक्ट्री में काम करता है। गुरुवार की सुबह लगभग छह बजे वह गांव के बाहर खड़े एक पेड़ पर चढ़ गई। इसकी जानकारी होते ही गांव के लोग मौके पर एकत्र हो गए। सूचना मिलते ही कुछ ही देर में सवायजपुर के नायब तहसीलदार राजेश कुमार, हरपालपुर कोतवाल भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए।

प्रधानमंत्री मोदी और सीएम योगी से बात करने पर अड़ी

जब सभी ने महिला से पेड़ से नीचे उतरने के लिए कहा गया, तो वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी या फिर मुख्यमंत्री योगी से बात कराने के लिए अड़ गई। इस बीच महिला कभी डीजल अपने शरीर पर छिड़क रही थी, तो कभी फंदा डालकर जान देने की धमकी देती रही। महिला को काफी समझाया गया, लेकिन उसने किसी की नहीं मानी। लगभग पांच घंटे बाद सांडी नगर पालिका से हाइड्रा मंगवाई गई और महिला को किसी तरह नीचे उतरवाया गया।

जल सखी के पद पर नहीं होने कारण उठाया कदम

यहां महिला ने पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों को बताया कि उसका नाम स्वयं सहायता समूह से ब्लॉक के बाबू ने काट दिया। जल सखी के पद पर चयन नहीं किया गया। ब्लॉक प्रमुख हरपालपुर अनोखेलाल कश्यप पर ब्लॉक से मारपीट कर भगाने का आरोप लगाया, लेकिन ब्लॉक प्रमुख ने इससे इंकार किया है।

Latest Hardoi News के लिए क्लिक करें..

यह भी पढ़ें –

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें