HomeहरदोईHardoi News: इंडिया गठबंधन सत्ता में आया तो किसानों का 16 हजार...

Hardoi News: इंडिया गठबंधन सत्ता में आया तो किसानों का 16 हजार करोड़ रुपये का कर्जा होगा माफ: अखिलेश यादव

spot_img

Hardoi News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज हरदोई की सांडी विधानसभा में सपा प्रत्याशी ऊषा वर्मा के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान अखिलेश यादव ने सत्ताधारी पार्टी बीजेपी पर जमकर बरसे। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि सुना है हरदोई में आज भाजपा के सबसे ज्यादा झूठ बोलने वाले दो नंबर के नेता आए हैं और वहीं और दूसरे दल के नेता भी हैं।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Google News Follow

भाजपा का हर वादा झूठा

अखिलेश यादव ने कहा जो सरकार पिछले 10 साल से राज कर रही है उसकी आज हर बात झूठी निकली। भाजपा का हर वादा झूठा निकला। किसानों की आय दोगुनी की बात कह कर बीजेपी ने किसानों को धोखा दिया और जब कर्ज माफ करने की बात आई तो बड़े-बड़े उद्योगपतियों का कर्ज माफ कर दिया, कर्ज माफी का नियम ऐसा बनाया कि जिसने भी 5 करोड़ से ऊपर बैंकों से कर्ज लिया उसका कर्ज माफ होगा।

5 करोड़ से ऊपर वालों का कर्ज माफ कर दिया लेकिन हमारे गरीब गांव में रहने वाले किसान भाई जो केवल लाखों में हजारों में लोन लेते हैं लाखों में केवल कर्ज हैं उनके ऊपर वह सरकार ने माफ नहीं किया।

वैक्सीन पर भी कसा तंज़

अखिलेश यादव ने कहा बीजेपी ने वैक्सीन लगवा के आपके जीवन को खतरे में दाल दिया है। भाजपा वाले जबरदस्ती इस वैक्सीन लगवा रहे थे। यह हमारे प्रशासन और पुलिस वालों को तो और जबरदस्ती लगवा दिया कोई नहीं छूटा वैक्सीन लगाए बिना। सुनने में आया है जो वैक्सीन के सर्टिफिकेट बने थे उसमें से दिल्ली वालों ने अपनी फोटो हटवा ली।

Hardoi News: फ्री राशन की मात्रा बढ़ाएंगे

अखिलेश यादव ने कहा कि जब पिछला चुनाव हुआ था तब भाजपा वाले तेल और नमक दे रहे थे। अब इस बार मोटा अनाज देना शुरू किया है। इंडिया गठबंधन की सरकार बनी तो हम लोग राशन की मात्रा को बढ़ाएंगे और इतना ही नहीं जिस तरीके से शहर में लोग 56 भोग खरीद कर खा रहे हैं। हम ऐसा ही राशन गरीबों को देंगे और पौष्टिक आटा के साथ-साथ राशन का अन्य सामान देंगे। इसके अलावा मोबाइल डाटा हम फ्री देंगे।

dff
अखिलेश यादव जनसभा को संबोधित करते हुए

सपा सुप्रीमो ने कहा बहुजन समाज पार्टी पर भी निशाना साधा कहा बहुजन समाज के लोगों को यह पार्टी धोखा दे रही है। हम तमाम बहुजन समाज के नेता और कार्यकर्ता से अपील करते हैं कि वह सावधान रहें, बीजेपी वालों ने 400 का नारा इसलिए दिया है, क्योंकि वह संविधान बदलना चाहती है।

पूर्व विधायक आसिफ खां बब्बू को अपने हेलीकाप्टर में साथ ले गए

सांडी से अखिलेश यादव ने अल्पसंख्यकों को साधने की भी कोशिश की। इसी क्रम में उन्होंने शाहाबाद के पूर्व विधायक आसिफ खां बब्बू को सांडी से अपने हेलीकाप्टर में बैठा लिया और संडीला की जनसभा में साथ ले गए। हालांकि, पूर्व में भी कई बार सार्वजनिक रूप से अखिलेश यादव पूर्व विधायक बब्बू को तरजीह देते नजर आए हैं।

जनसभा में जिलाध्यक्ष शराफत अली, जिला पंचायत की पूर्व अध्यक्ष अनीता वर्मा, पूर्व जिलाध्यक्ष पम्मू यादव और जितेंद्र वर्मा, राजेश्वरी देवी, जिला उपाध्यक्ष रामज्ञान गुप्ता, डॉ. अरुण मौर्य, वरिष्ठ नेता अनिल सिंह वीरू, कांग्रेस के प्रदेश सचिव सुभाष पाल और कांग्रेस जिलाध्यक्ष आशीष सिंह सोमवंशी भी मौजूद रहे।

Latest Hardoi News के लिए क्लिक करें..

यह भी पढ़ें –

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें