HomeहरदोईHardoi News: आशिकी ने बना दिया लुटेरा, प्रेमिका के लिए सर्राफा व्यापारी...

Hardoi News: आशिकी ने बना दिया लुटेरा, प्रेमिका के लिए सर्राफा व्यापारी से लूट लिए लाखों के जेवरात, 3 गिरफ्तार

Hardoi News: शहर कोतवाली क्षेत्र में बीती 14 मई को महिला सर्राफा व्यापारी से हुई लूट की घटना का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। प्रेमिका के खर्चे पूरे करने के लिए 3 दोस्तों ने सर्राफा व्यापारी से लूटपाट की थी। तीन युवकों को गिरफ्तार कर इनके पास से लूट के जेवर और नकदी बरामद की गई है। तीनों को न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया।

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी नृपेंद्र ने पत्रकार वार्ता में बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र के खजांचीटोला की रहने वाली सरिता गुप्ता सकतपुर में स्थित अपनी ज्वैलरी शाॅप पर 14 मई को 10 बजे वह अपने सहयोगी बाबूराम के साथ ई-रिक्शे से ज्वैलरी शाॅप जा रही थीं। रास्ते में दो युवकों ने तमंचा दिखाकर ज्वैलरी से भरा बैग लूट लिया था और बाइक से भाग निकले थे।

पुलिस अधीक्षक केसी गोस्वामी ने खुलासा करने के लिए तीन टीमे बनायीं थी। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गुरुवार की सुबह करीब तीन बजे मुखबिर से सूचना मिली थी कि लूट करने वाले तीन संदिग्ध बाइक से कसरावां की तरफ जा रहे हैं। इस सूचना पर शहर कोतवाली पुलिस, सर्विलांस और एसओजी को मौके पर रवाना किया गया।

पुलिस ने कसरावां के पास तीनों को धर दबोचा। पूछताछ में इन लोगों ने अपना नाम पता बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र के बसहर निवासी प्रिंस कुमार, बघौली थाना क्षेत्र के नयापुरवा निवासी अवनीश कुमार और टड़ियावां थाना क्षेत्र के हरसिंगपुर निवासी मुकेश कुमार बताया। कड़ी पूछताछ में तीनो ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। साथ ही बताया कि 28 मार्च को हरदोई के ही मोहल्ला प्रगतिनगर में स्थित एक मकान में भी चोरी की थी।

प्रेमिका को मोबाइल उपहार में देना था

पूछताछ में बताया कि आरोपी अवनीश कुमार की सकतपुर गांव में रिश्तेदारी है। जहां वह आता जाता रहता था। इसी दौरान उसने महिला ज्वेलर्स को ई-रिक्शा से आते-जाते और दुकान पर बैठे देखा। इसके बाद उसने अपने साथियों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया। प्रिंस ने बताया कि उसे अपनी प्रेमिका को मोबाइल उपहार में देना था और खुद के शौक पूरे करने के लिए उन्होंने लूट की घटना को अंजाम दिया था।

Latest Hardoi News के लिए क्लिक करें..

यह भी पढ़ें –

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें