होमहरदोईHardoi News: हाथ पकड़कर प्रेमी-प्रेमिका ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

Hardoi News: हाथ पकड़कर प्रेमी-प्रेमिका ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

spot_img

Hardoi News: सभी का प्यार मुक्कमल नहीं होता है तो ऐसे में अक्सर प्रेमी युगल गलत और खतरनाक कदम उठा लेते हैं। ऐसा ही कुछ उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में भी हुआ। जहां रविवार को एक प्रेमी युगल ने एक-दूसरे का हाथ पकड़कर ट्रेन के आगे कूद गए।

बताया जा रहा है कि युवती 12वीं की छात्रा थी जबकि युवक एक प्राइवेट कॉलेज से डी-फॉर्मा कर रहा था। दोनों पहले कार से रेलवे ट्रैक के किनारे पहुंचे और ट्रेन के आते ही उसके आगे कूद गए जिससे उनकी दर्दनाक मौत हो गयी। 

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया रविवार की सुबह बालामऊ जंक्शन और दलेलनगर स्टेशन के बीच सुजानपुर क्रॉसिंग के पास युवक युवती पहुंचे और वहीं कार रोककर खड़े हो गए। इस दौरान आ रही अवध-असम एक्सप्रेस ट्रेन के आगे दोनों युवक-युवती ने छलांग लगा दी।

जिसके कारण दोनों की मौत हो गयी. लोको पायलट ने स्टेशन मास्टर और कंट्रोल रूम पर हादसे की जानकारी दी। स्टेशन मास्टर ने कछौना पुलिस को मेमो भेजकर घटना बताई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी युगल के शवों को कब्जे में ले लिया. आधार कार्ड से पता चला कि युवक बेनीगंज के एक गाँव का इंद्रजीत है वहीं युवती का नाम सरिता है।

बताया जा रहा है कि युवती रिश्ते में युवक के बहनोई की भांजी थी. युवक बहनोई के यहां रहकर पढ़ाई कर रहा था। और दोनों में काफी समय से दोस्ती थी। परिजन युवती की शादी दूसरी जगह तय कर रहे थे, जिसके कारण दोनों ने इतना खतरनाक कदम उठाया। पुलिस ने बताया अभी तक किसी ने भी तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्यवाही की जाएगी.

Latest Hardoi News के लिए क्लिक करें..

यह भी पढ़ें –

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें