HomeहरदोईHardoi News: पुलिस ने शराब चोरी का किया खुलासा, दुकान का सेल्समैन...

Hardoi News: पुलिस ने शराब चोरी का किया खुलासा, दुकान का सेल्समैन ही निकला चोर

Hardoi News: पुलिस ने पाली थाना क्षेत्र में स्थित देसी शराब की दुकान में हुई चोरी का खुलासा कर एक आरोपी सेल्समैन को गिरफ्तार किया है। सेल्समैन ने खुद ही चोरी की और उसके बाद पुलिस को झूठी सूचना देकर गुमराह भी किया था। चोरी के माल समेत भरखनी के जूनियर हाई स्कूल से चोरी हुआ एक जनरेटर और अल्टीनेटर भी बरामद हुआ है।

पाली थाना क्षेत्र के सरसई गांव स्थित देसी शराब की दुकान से शराब की पेटी और दुकान में रखे रुपए चोरी हो गए थे। दुकान के ही सेल्समैन ने चोरी की सूचना थाने में दी थी। शराब दुकान के ठेकेदार पीयूष पांडेय ने बुधवार को थाने में अपने सेल्समैन प्रदीप मिश्रा के खिलाफ 23 देशी शराब की पेटी और रुपए चोरी करने का मुकदमा दर्ज कराया था।

प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार राय ने बताया कि चोरी की घटना के खुलासे के लिए पुलिस टीम लगी हुई थी तभी मुखबिर द्वारा मिली सूचना के आधार पर बुधवार रात को सरसई जाने वाली सड़क से पहले पुलिया पर प्रदीप मिश्रा पुत्र रमेश चंद्र निवासी ग्राम बमटापुर नंदगांव थाना हरपालपुर को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने बताया आरोपी प्रदीप मिश्रा ने दिखावे के लिए रात में अपने एक साथी की सहायता से दूकान की दीवार में नकब लगाई, जबकि आरोपी प्रदीप मिश्रा ने अपने साथी के साथ शटर उठाकर शराब पेटी चोरी कर पुलिया के नीचे छुपा दी। पुलिस टीम ने आरोपी के कब्जे से 18 पेटी देशी शराब व एक पुराना जनरेटर मय अल्टीनेटर बरामद किया।

Latest Hardoi News के लिए क्लिक करें..

यह भी पढ़ें –

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें