Home हरदोई Hardoi news: दो पक्षों में चले लाठी-डंडे, 4 घायल, गांव में तैनात...

Hardoi news: दो पक्षों में चले लाठी-डंडे, 4 घायल, गांव में तैनात की गई कई थानों की पुलिस

हरदोई। बरनई चतरखा गांव में गुरुवार को पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले, जिसमें दोनों पक्षों के 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये, दोनों पक्षों की तहरीर पर पुलिस ने 22 नामजद तथा 52 अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें; ‘कॉफी विद करण 7: सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी ने मानी प्यार में होने की बात

बरनई चतरखा गांव निवासी शिवकुमार शुक्ला पुत्र स्वर्गीय रामप्रकाश ने थाने में दी गई तहरीर में बताया कि वह गुरुवार को अपनीं पत्नी मीनू एवं छोटी बहू कल्पना के साथ मौजूद था। तभी गांव के राजन, बड़क्के, राजपाल सहित दर्जनों लोगों ने घर में घुसकर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया, जिससे तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

दूसरे पक्ष से राजन पुत्र गोपाल ने थाने में दी गई तहरीर में बताया कि उनके गांव के शिवकुमार, प्रमोद कुमार सहित 12 अज्ञात लोगों ने घर में घुसकर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया जिससे वह घायल हो गया है।

पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर 22 नामजद व 52 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है, वहीं बवाल के बाद हरकत में आई पुलिस ने गांव में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए हरपालपुर, अरवल, लोनार समेत तीन थानों की पुलिस तैनात कर दी है। प्रभारी निरीक्षक उमाकांत दीपक ने बताया कि दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

- Advertisement -

लेटेस्ट

हनुमान मंदिर जाने से रोकने पर आक्रोशित किसानों ने CO और SDM की गाड़ियों पर किया जमकर पथराव

शाहजहांपुर: तिलहर में मंगलवार की शाम किसान संगठन के लोगों पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। इसके बाद किसान भड़क गए। आक्रोशित...

Hardoi: सहिजना गांव में जमकर चले लाठी-डंडे; 4 लोग घायल

हरदोई: दो पक्षों के बीच जमकर ईंट पत्थर चलने के साथ ही जमकर लाठी-डंडे भी चली। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर...

भूकंप से तबाही, 3400 से ज्यादा लोगों की मौत, तुर्किये में 7 दिन का राष्ट्रीय शोक

तुर्किये और सीरिया समेत 4 देशों में भूकंप ने भारी तबाही मचाई है। भूकंप के कारण कई इमारतें जमींदोज हो गईं। रिक्टर पैमाने...

Hardoi: सवायजपुर SDM बाल- बाल बचे, अज्ञात वाहन ने पीछे से मारी थी टक्कर

हरदोई : सीतापुर जिले हरगांव थाना क्षेत्र में सुबह के समय कोहरे के कारण एक अज्ञात वाहन ने SDM के वाहन में...