HomeहरदोईHardoi News: हरदोई में किशोर को मिली तालिबानी सज़ा, पुलिस ने दर्ज किया...

Hardoi News: हरदोई में किशोर को मिली तालिबानी सज़ा, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

Hardoi News: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में दबंगों ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। चोरी के आरोप में दबंगों ने नाबालिग किशोर को खंभे से बांधकर लोहे के पाइप से बेरहमी से पीटा है। इतना ही दबंगों ने नाबालिग की पिटाई करने का विडियो बनाया और उसे खुद ही सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

चोरी के आरोप में नाबालिग किशोर की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आने के बाद पुलिस अब तहरीर लेकर दबंगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुटी है।

यह घटना थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के मोहल्ला महेंद्र नगर की है। यहां एक ट्रैक्टर वर्कशाप में नाबालिग को खंभे से बांधकर उसकी बेरहमी से पिटाई की गई। वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा हैं कि एक किशोर को लोहे के खंभे में अर्धनग्न कर बांधा गया है और फिर एक युवक उसकी बेरहमी से पिटाई कर रहा है और कह रहा है इसी तरह यह रिनूवल सारा दिन चलेगा। मौके पर काफी लोग मौजूद हैं, और उसका वीडियो बना रहे हैं

चोरी के आरोप में हुई पिटाई

बताया जा रहा है कि नाबालिग स्थानीय थाना क्षेत्र के मोहल्ला ओमनगर का रहने वाला है और वह ट्रैक्टर वर्कशाप के पास खड़ा था। इस दौरान नाबालिग को चोरी के आरोप में उसे पकड़ लिया गया और फिर लोग उसे वर्कशॉप के अंदर ले गए, जहां उसे खंभे में रस्सी से बांध दिया गया और अर्धनग्न कर बेरहमी से उसकी पिटाई की गई।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने इसका संज्ञान लिया है। अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी नृपेंद्र कुमार ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

Latest Hardoi News के लिए क्लिक करें..

यह भी पढ़ें –

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें