HomeहरदोईHardoi news: मददगार को भी धमकी- ख़त मे लिखा, तेरे भी दो...

Hardoi news: मददगार को भी धमकी- ख़त मे लिखा, तेरे भी दो बेटे हैं तू कैमरा हटा ले

spot_img
spot_img

पाली/हरदोई। पाली के एक परिवार के घर पर रात में ईंट-पत्थर और धमकी भरे पत्र फेंकने का सिलसिला लगातार सातवें दिन भी जारी रहा। पीड़ित परिवार ने पुलिस पर मामले को गंभीरता से न लेने का आरोप भी लगाया है। ख़बरें प्रकाशित होने के बाद पुलिस ने आठवें दिन अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। इसी मामले में शाहाबाद सीओ ने गुरुवार की देर शाम जांच की।
कस्बे के मोहल्ला इमाम चौक में रहने वाले हिंदू परिवार के घर पर पिछले छह दिनों से लगातार रात में ईंट-पत्थर के साथ धमकी लिखे पत्र फेंके जा रहे थे। पीड़ित परिवार लगातार पुलिस को सूचना डे रहा है, इसके बाद भी पुलिस मामले को गंभीरता से नहीं ले रही थी।

लगातार सातवें दिन गुरुवार को भी रात 8 बजे के बाद ईंट-पत्थर के साथ अश्लील और धमकी लिखे पत्र फेंके गए। इसकी सूचना फिर से पुलिस को दी गई। सीओ शाहाबाद हेमंत उपाध्याय ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीड़ित परिवार के घर के बाहर 24 घंटे के लिए पुलिस लगाई गई है। पुलिस लगातार जांच कर रही है। सीओ ने पड़ोसियों से भी घटना के बारे में जाँच पड़ताल की है।

मदद करने वाले को भी धमकी
पीड़ित परिवार की मदद को आये एक परिवार के सदस्य ने चुपके से सीसी कैमरा लगवाया। इसके बाद आठवें दिन ईंट-पत्थर के साथ धमकी लिखा खत फेंका गया। जिसमें मददगार के लिए लिखा था कि तेरे भी दो बेटे हैं तू कैमरा हटा ले। इसके बाद से वह परिवार भी दहशत में है।

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें