होमहरदोईHardoi news: महिला की हत्या कर शव बोरी में बंदकर फेंका, 4...

Hardoi news: महिला की हत्या कर शव बोरी में बंदकर फेंका, 4 पर मुकदमा दर्ज

spot_img

Hardoi news: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में सांडी थाना क्षेत्र में परसापुर मुरौली कठेरियान मार्ग पर पानी की टंकी के निकट एक महिला का शव बोरी में पड़ा मिला। विवाहिता का चेहरा और सिर कूंचकर बेहरहमी से हत्या की गई थी। मायके पक्ष के लोगों ने महिला के पति समेत चार ससुरालीजनों पर रिपोर्ट दर्ज कराई है।

सुरसा थाना क्षेत्र के कमरौली तुर्तीपुर रहने वाले ज्ञानेंद्र ने अपनी 21 वर्षीय पुत्री सुनैना की शादी तीन साल पहले हरपालपुर कोतवाली क्षेत्र के मलौथा गांव रहने वाले आकाश तिवारी के साथ की थी। बताया जा रहा है कि आकाश तिवारी दिल्ली में मजदूरी करता है।

शनिवार सुबह सुनैना का शव प्लास्टिक की बोरी में परसापुर मुरौली कठेरियान मार्ग पर सड़क किनारे पड़ा मिला। पुलिस को शव के पास ही एक बैग पड़ा मिला। इसमें कुछ कपड़े, शृंगार का सामान और आधार कार्ड था। आधार में दर्ज पते के जरिए परिजनों को सूचना देकर बुलाया गया।

मृतक सुनैना के पिता ज्ञानेंद्र ने आरोप लगाया है कि शादी के बाद से ही सुनैना का पति आकाश, जेठ निर्मल और चचिया ससुर ब्रजेश कुमार और कमलेश दहेज में 2 लाख रुपये और बाइक की मांग कर रहे थे। यह मांग पूरी न होने पर इन लोगों ने ही सुनैना की हत्या कर शव फेंक दिया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Latest Hardoi News के लिए क्लिक करें..

यह भी पढ़ें –

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें