HomeहरदोईHardoi: कार्यों में लापरवाही पर 2 खंड प्रेरकों को सेवा समाप्ति का...

Hardoi: कार्यों में लापरवाही पर 2 खंड प्रेरकों को सेवा समाप्ति का नोटिस

हरदोई: योजना और कार्यक्रमों की प्रगति में लापरवाही पर डीपीआरओ ने दो खंड प्रेरकों को सेवा समाप्ति की नोटिस जारी किया है, साथ ही बहुउद्देशीय पंचायत भवन निर्माण में विलम्ब होने पर पंचायत सचिव से जवाब-तलब किया है। दोनों को जबाब देने के लिए तीन दिन का समय दिया गया है.

जिला पंचायत राज अधिकारी विनय कुमार सिंह ने ब्रहस्पतिवार को ऑनलाइन ब्लॉकवार पंचायतीराज विभाग के कार्यों की समीक्षा की। जिसमे विकास खंड कोथावां में पंचायत भवन, व्यक्तिगत और सामुदायिक शौचालय, शौचालयों की जियो टैग, केयर-टेकर के मानदेय भुगतान आदि की स्थिति ठीक नहीं पाई गई।

मिली जानकारी के अनुसार यहां के खंड प्रेरक राघवेंद्र सिंह और अशोक सिंह को नोटिस जारी की गई है। तीन दिन में कार्यक्रम वार रिपोर्ट और साक्ष्य सहित जबाब मांगे गए हैं। संतोषजनक जबाब न मिलने पर दोनों खंड प्रेरकों की सेवाएं समाप्त कर दी जाएंगी।

इसके साथ ही ब्लॉक भरावन की ग्राम पंचायत पिपरी नरायनपुर में बहुउद्देशीय पंचायत भवन निर्माण में देरी पर ग्राम पंचायत अधिकारी सुचेता यादव से जवाब-तलब किया गया है। इसी के साथ सभी खंड प्रेरकों को निर्देश दिया गया है कि वह अपने-अपने ब्लॉक में विभागीय कार्यों, कार्यक्रमों और योजनाओं की प्रगति लक्ष्य के अनुरूप सुनिश्चित करें।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें

You cannot copy content of this page