Home हरदोई हरदोईः अज्ञात शव की हुयी पहचान, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

हरदोईः अज्ञात शव की हुयी पहचान, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

हरदोई। रेलवे लाइन किनारे आठ अक्तूबर एक महिला के शव मिला था जिसकी पहचान हो गई है। मंगलवार देर शाम कोतवाली पहुंचे परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग को लेकर कोतवाली में हंगामा किया। टडियावां थाना क्षेत्र के गांव फकीराबाद निवासी प्रिया (35) पत्नी रामविलास सात अक्तूबर को दवा लेने हरदोई आई थी। इसके बाद वापस घर नहीं पहुंची। जिसकी परिजनों ने आठ अक्तूबर को गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

टड़ियावां थाने के फकीराबाद निवासी सफाई कर्मी रामविलास की मौत के बाद पत्नी प्रिया पाल नौकरी करने लगी थी। वह शहर के मोहल्ला वैटगंज में किराए के मकान में रहती थी। दो बेटे पियूष और आयुष हंै। सात अक्टूबर की शाम को उसकी मोबाइल पर किसी से बात हुई।

इसके बाद वह अपने बेटों से दवा लेने की बात कह कर घर से निकली थी। उसके बाद से वापस नहीं लौटी। इस बारे में जब प्रिया के देवर रामसागर को जानकारी हुई। पहले तो उसने इधर-उधर तलाश किया। उसके बाद गुमशुदगी दर्ज करने के लिए पुलिस को तहरीर दी।

मंगलवार की सुबह ककवाही गांव के पास से निकली रेल पटरी के किनारे एक महिला का शव पड़ा होने की खबर मिली। वहां पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्ज़े में ले लिया और छानबीन करने लगी। इसी बीच शव की शिनाख्त प्रिया पाल के रूप में की गई। घर जाते वक्त गले में सोने की जंज़ीर, कान में कुंडल और सोने की अंगूठी पहने हुए थी।

उसके पास मोबाइल भी था। लेकिन शव के पास सारी चीज़ें वहां से गुम थी। इंस्पेक्टर गंगेश शुक्ला कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। फिलहाल मामले की गहराई से छानबीन की जा रही है। घटना का जल्द खुलासा किया जाएगा।

- Advertisement -

लेटेस्ट

हरदोई: अस्पताल परिसर में थूका तो देना हो 500 रुपये जुर्माना

हरदोई: जिला अस्पताल परिसर में निर्माणाधीन ओपीडी भवन का जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने सघन निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान निर्माण की...

हरदोई: दिनदहाड़े हुई 3 लाख की लूट का हुआ पर्दाफाश, 2 आरोपी गिरफ्तार, तमंचे के साथ रुपये भी बरामद

हरदोई: शाहाबाद में जनसेवा केंद्र संचालक से दिनदहाड़े हुई लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने दो बदमाशों को...

Hardoi News: 2 करोड़ से बनेगा पाली रोडवेज बस अड्डा, बहुत जल्द शुरू होगा निर्माण कार्य

पाली /हरदोई:अब पाली नगर में प्रस्तावित रोडवेज बस अड्डे के लिए अब क्षेत्रीय लोगों को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा।  जल्दी ही...

हरदोई: अच्छा उत्पादन करने वाले कृषकों को किया जाये सम्मानित: जिलाधिकारी

हरदोई: कलेक्ट्रेट सभागार में शनिवार को जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा मिशन, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि, प्रधानमंत्री फसल बीमा...