Homeहरदोईलखनऊ रोड पर भीषण सड़क हादसा: एक ही घर से निकले 4...

लखनऊ रोड पर भीषण सड़क हादसा: एक ही घर से निकले 4 जनाज़े

spot_img
spot_img

हरदोई. हरदोई-लखनऊ रोड पर भीषण सड़क हादसा हुआ जिसमे देवरानी-जेठानी समेत एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गयी जिसमे दो बच्चे भी शामिल हैं. संडीला के एक व्यवसायी के बेटे अपनी-अपनी पत्नियों और दो बच्चों के साथ की रात लखनऊ से संडीला लौट रहे थे.

उसी दौरान गढ़ी जिन्दौर के पास बेकाबू डीसीएम ने उनकी कार में टक्कर मार दी. जिससे दोनों बहुओं और दोनों बच्चों की मौत हो गई, जबकि हादसे में दोनों बेटे भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार सण्डीला के मोहल्ला जोशियाना रहने वाले असलम टिम्बर व्यवसायी हैं. सण्डीला में हरदोई-लखनऊ रोड पर उनका घर है. गुरुवार की रात क़रीब 11 बजे असलम के दोनों बेटे कार से अपनी-अपनी पत्नियों के साथ लखनऊ से वापस लौट रहे थे. साथ में असलम की एक पोती और एक नातिन भी थी.

उसी बीच गढ़ी जिन्दौर के पास सड़क हादसा हुआ और सामने से आ रही डीसीएम ने कार में ज़ोरदार टक्कर मार दी, जिससे देवरानी-जेठानी के अलावा दोनों बच्चों की मौत हो गई. जबकि दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए.

शुक्रवार को जब चारों शव घर पहुंचे, तो वहां कोहराम मच गया. टिम्बर व्यवसायी के घर आने-जाने वालों का तांता लगा हुआ है. दोपहर को एक घर से एक साथ 4 जनाज़े निकाले गए, तो उसे देखने वाली हर आंख बरस पड़ी। वहां मातमी माहौल के बीच चारों को सुपुर्द-ए-खाक किया गया.

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें