Homeहरदोईपिहानी ब्लॉक में टीकाकरण करने गई एएनएम से हुई अभद्रता, थाने में...

पिहानी ब्लॉक में टीकाकरण करने गई एएनएम से हुई अभद्रता, थाने में दी तहरीर

पिहानी/हरदोई: पिहानी ब्लॉक के शाहपुर सैदान में गर्भवती महिलाओं को टीकाकरण करने गई एएनएम से एक युवक ने गाली गलौज कर अभद्रता की. एएनएम आरती ने बताया कि आकाश पुत्र श्री राम निवासी शाहपुर सैदान ने गाली गलौज करते हुए उसके साथ अभद्रता की। पीड़ित एएनएम ने आरोपी युवक के खिलाफ कोतवाली व सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर तहरीर दी है।

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

एएनएम आरती देवी ने बताया कि वह शाहपुर सैदान गाँव में बारातघर नियमित टीकाकरण कर रही थी। उसी समय सुष्मिता का पति आकाश निवासी शाहपुर आ गया और वह उससे घर चल कर पत्नी सुष्मिता को टीकाकरण करने का दबाव बनाने लगा।

एएनएम ने बताया कि आकाश ने अपनी पत्नी सुष्मिता का रजिस्ट्रेशन भी मेरे पास नहीं कराया था। आकाश ने अभद्र व्यवहार करते हुए बोला मेरे घर पर आकर ANC कीजिए उसके मना करने पर अपशब्दों की प्रयोग किया। ,जिससे कि बाकी लोगों का कार्य नहीं हो सका।

इतना ही नहीं एएनएम को जान माल की धमकी दी। बिना मरीज लाये एंट्री कर कार्ड बनाने और घर पर चलने का दबाव बनाया नही गये तो अपशब्द कहे और गाली गलौज किया। पीड़ित आरती ने आरोपी युवक के खिलाफ कोतवाली व सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर तहरीर दी है। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अधीक्षक डॉ जितेंद्र श्रीवास्तव ने कहा कि दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई कराई जाएगी.

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें