Homeहरदोईचोर गैंग का सरगना पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार, 20 से अधिक...

चोर गैंग का सरगना पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार, 20 से अधिक मामले हैं दर्ज

शाहाबाद/हरदोई। शुक्रवार तड़के शातिर चोर गैंग का सरगना पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बताया गिरफ्तार किया गया  चोर गैंग का सरगना कमरुल हरदोई जिले के कोतवाली बिलग्राम के मोहल्ला काजीपुरा का रहने वाला है।

गुरूवार को ही चोर गैंग के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया गया था लेकिन कमरुल पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था। पुलिस लगातार इसकी तलाश कर रही थी. शुक्रवार सुबह तड़के फरार सरगना कमरुल की लोकेशन मिलने पर उसकी घेराबंदी कर दी गयी। खुद को पुलिस से घिरा देख कमरूल ने अवैध तमंचे से पुलिस पर फायरिंग की, जिससे एक पुलिसकर्मी हाथ में गोली लगने से घायल हो गया।

पुलिस की जवाबी फायरिंग में शातिर चोर कमरुल के पैर में गोली लगी जिससे वह घायल हो गया और उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने कमरूल को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है जबकि मुठभेड़ के दौरान घायल हुए सिपाही को प्राथमिक उपचार दिया गया है।

बताया जा रहा है कमरूल कुछ दिन पहले ही जमानत पर जेल से छूटा था और फिर से गैंग को सक्रिय कर चोरी के धंधे में लग गया था।

यह भी पढ़ें –

पुलिस अधीक्षक केशव चंद्र गोस्वामी ने बताया कि हरदोई जिले की कोतवाली शाहाबाद पुलिस ने कोतवाली बिलग्राम के मोहल्ला काजीपुरा के रहने वाले शातिर चोर गैंग के सरगना कमरुल को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया बीती रात शाहाबाद पुलिस ने थाना क्षेत्र के अंतर्गत सांडी रोड पर छापेमारी की थी इस दौरान पुलिस ने चोरी के जेवरात,अवैध तमंचे समेत तीन चोरों को गिरफ्तार किया था जबकि गैंग का सरगना कमरुल पुत्र अन्ना पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया था।

फरार चोर गैंग सरगना की शाहाबाद पुलिस तलाश कर रही थी,इस दौरान कोतवाली शाहाबाद क्षेत्र के दिलावरपुर के पास आज तड़के सुबह पांच बजे सुबह उसकी लोकेशन मिलने पर पुलिस ने उसकी घेराबंदी कर गिरफ्तार किया गया। पुलिस के मुताबिक कमरुल शातिर किस्म का अपराधी है इसके खिलाफ चोरी और गैंगस्टर समेत 20 मामले दर्ज हैं। कुछ दिन पूर्व ही यह जमानत पर जेल से रिहा हुआ था और फिर से इसने अपने गैंग को सक्रिय कर लिया था और चोरी के धंधे में लग गया था।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें