Homeहरदोईउद्यान राज्यमंत्री ने हरदोई के DHO को किया सस्पेंड, लखीमपुर के कर्मचारी...

उद्यान राज्यमंत्री ने हरदोई के DHO को किया सस्पेंड, लखीमपुर के कर्मचारी का 15 मिनट में सस्पेंशन लेटर माँगा

हरदोई: उत्तर प्रदेश के उद्यान राज्यमंत्री दिनेश प्रताप सिंह का गुस्सा उस समय सातवें आसमान पर पहुच गया जब आलू किसानों ने कोल्ड स्टोर के कर्मचारियों और अधिकारियों की शिकायत की। उन्होंने DHO लखीमपुर को फोन किया और जमकर फटकार लगाई। उन्होंने कहा, मैं यहां अपनी टूटी टांग से किसानों की समस्या जानने निकला हूं और तुम लोग गायब हो।

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

उद्यान राज्यमंत्री ने कहा कि जिस कर्मचारी को तुमने यहां भेजा है वो गायब है। यहां किसान परेशान हैं और तुम लोग आराम कर रहे हो। जिस कर्मचारी की यहां ड्यूटी लगी है उसका सस्पेंशन लेटर मुझे 15 मिनट के अंदर भेजो, वरना मैं 16वें मिनट में तुम्हारा सस्पेंशन लेटर भेजता हूं।

उद्यान राज्यमंत्री ने हरदोई के DHO को भी किया सस्पेंड

उद्यान राज्यमंत्री दिनेश प्रताप सिंह बुधवार को हरदोई के सांडी में एक कोल्ड स्टोर का निरीक्षण दौरान वहां मौजूद आलू किसानों ने उनसे कोल्ड स्टोर के कर्मचारियों और अधिकारियों की शिकायत की। जिसके बाद राज्यमंत्री दिनेश प्रताप सिंह का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। उन्होंने हरदोई के DHO सुरेश कुमार को सस्पेंड कर दिया है।

निरीक्षण के दौरान मंत्री को उद्यान विभाग का कर्मचारी भी गायब मिला। कोल्ड स्टोर पर इतनी लापरवाही देखकर राज्यमंत्री दिनेश प्रताप सिंह का पारा और चढ़ गया। उन्होंने तत्काल DHO लखीमपुर को फोन किया और उस कर्मचारी का सस्पेंशन लेटर भी मांग लिया। उद्यान राज्यमंत्री के ऐसे तेवर देखकर कोल्ड स्टोर पर मौजूद कर्मचारी और अधिकारी सकते में आ गए।

उद्यान राज्यमंत्री दिनेश प्रताप सिंह ने कोल्ड स्टोर पर मौजूद किसानों से बात भी की। साथ ही उनकी हर समस्या को दूर करने का वादा किया। किसानों ने भी मंत्री दिनेश प्रताप सिंह को अपनी हर समस्या बताई। किसानों ने बताया स्टोर पर उनकी बात कोई नहीं सुनता है। पूरा-पूरा दिन यहां खड़े होने के बाद भी हमारा आलू रखा नहीं जाता है। कई बार तो हमारा आलू सड़ भी जाता है। ऐसे में हमें बहुत नुकसान होता है।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें