Homeहरदोईहरदोई में कोचिंग जा रही छात्रा को अगवा कर बदमाशों ने छत...

हरदोई में कोचिंग जा रही छात्रा को अगवा कर बदमाशों ने छत से फेंका

Hardoi News: हरदोई में बदमाशों ने पढ़ाई करने जा रही छात्रा को अगवा कर उसके साथ मारपीट की और फिर उसे छत से फेंक दिया गया. गंभीर हालत में छात्रा को इलाज के लिए जिला महिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी ली है. एसपी ने कहा कि जांच की जा रही है और जल्द ही घटना का खुलासा कर लिया जाएगा.

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

हरपालपुर कोतवाली क्षेत्र रहने वाली एक छात्रा हरपालपुर कंप्यूटर कोचिंग के लिए जा रही थी. उसी दौरान उसे कार में सवार कुछ अज्ञात लोगों ने कुछ सुंघा कर अगवा कर कटरा बिल्हौर हाईवे पर एक बंद पड़े मकान में ले गए. छात्रा के भाई ने आरोप लगाया है कि उसकी बहन को वहां भी कुछ खिलाने की कोशिश की गयी जब वह खिलने में सफल नहीं हुए तो उसको धमकी देते हुए मारपीट कर छत से फेंक दिया.

अगवा की गयी छात्रा की प्रधान द्वारा मिली जानकरी

छात्रा के भाई ने बताया कि उसकी बहन ने उसको फोन करके बताया कि उसे किसी ने अगवा कर लिया है. वह पता करने के लिए सांडी तक पहुंचा लेकिन कहीं सुराग नहीं लगा. इसी दौरान प्रधान के द्वारा जानकारी मिली तब वह मौके पर पहुंचा और बहन गंभीर हालत में लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचा. जहां से उसे जिला महिला अस्पताल के लिए भेज दिया गया है.

पुलिस कर रही मामले की जांच

घटना की सूचना पाकर एसपी केशव चन्द गोस्वामी भी अधिकारियों के साथ जिला महिला अस्पताल पहुंचे. उन्होंने बताया कि पूरे मामले में परिजनों से तहरीर ली जा रही है.आरोपियों के खिलाफ आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है और सभी बिंदुओं पर पड़ताल की जा रही है. बहरहाल यह पूरा मामला पूरे क्षेत्र चर्चा का विषय बना हुआ है.

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें