होमहरदोईथाने में अपराधियों की जगह बंदरों को करना पड़ा कैद, जाने क्या...

थाने में अपराधियों की जगह बंदरों को करना पड़ा कैद, जाने क्या है माजरा

हरदोई: हरदोई के पाली थाने की पुलिस वह कर रही जिसके बारे में उसने कभी सोचा भी नहीं होगा। अब तक पुलिस सिर्फ अपराधियों को पकड़कर कैद करती थी, लेकिन आज हरदोई के पाली थाने में बंदरों को कैद करके रखा गया है।

इन बंदरों को पकड़ने के लिए पुलिस ने बकायदा एक्सपर्ट को बुलाया है। हरदोई के पाली थाने में छत के ऊपर एक पिंजरा लगाया गया है, जिसमें बंदरों को पकड़ा जा रहा है, शाम तक लगभग 45 बंदर इन लोगों ने पकड़ लिए हैं।

देवेंद्र कुमार ने बताया कि पाली थाने में आकर छत के ऊपर उन्होंने पिंजरा लगाया है और वह बंदरों को पकड़ रहे हैं। थाने की पुलिस ने उनसे संपर्क किया था, जिसके बाद वह इन बंदरों को पकड़ने आए हैं।

प्रति बंदर के हिसाब से 200 रुपये पुलिस इनको अदा करेगी। जितने भी बंदर पकड़े जाएंगे उसमें 200 रुपये प्रति बंदर के हिसाब से पुलिस को चुकाने होंगे। अब तक लगभग 45 बंदरों की पकड़ हो चुकी है।

बहरहाल अब लोगों के बीच चर्चा जरूर आम है कि अपराधियों को पकड़ने वाली हरदोई पुलिस अब बंदरों की धरपकड़ में जुटी हुई है। हालांकि इन वानरों के आतंक से इलाके के लोगों के अलावा थाने का स्टाफ भी बेहद पीड़ित था। कई मर्तबा इससे संबंधित वीडियो भी सामने आए। जब दरोगा की कैप फरियादियों के मोबाइल बंदर छीन कर भाग गए। लेकिन पुलिस की यह अनूठी कार्यवाही चर्चा का विषय जरूर बनी हुई है.

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें