Homeहरदोईपालिकाध्यक्ष ने युवक से जमीन पर रगड़वाई नाक, वीड‍ियो वायरल, कहा मेरे...

पालिकाध्यक्ष ने युवक से जमीन पर रगड़वाई नाक, वीड‍ियो वायरल, कहा मेरे खिलाफ साजिश

हरदोई: जिले के पिहानी कस्बे में पालिकाध्यक्ष शाहीन बेगम ने सफाई कर्मचारी से जमीन पर नाक रगड़वाने का वीड‍ियो वायरल हो रहा है। इसके बाद उसके खंडन के वीडियो भी सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रहे हैं। क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है।

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

शुक्रवार की शाम सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसारित वीडियो के अनुसाार राजाराम, पालिकाध्यक्ष के पैरों के पास हाथ जोड़कर सिर रखकर कहता है कि बहुत बड़ी गलती हो गई माफ़ कर दो इस दौरान पीछे से एक व्यक्ति तेज़ आवाज में बोलने को कहता है जिसके बाद उसने कहा कि एक बार माफ कर देऊ दोबारा गलती नहीं होगी, जिसके बाद अध्यक्ष वीडियो में युवक से उठने के लिए कहती हैं।

वीडियो वायरल होते ही युवक ने स्वयं वीडियो जारी कर व लिखित रूप से स्पष्ट किया है कि वह माफी नहीं मांग रहा था। पालिकाध्यक्ष मां समान हैं और वह उनसे अपनी मर्जी से आशीर्वाद ले रहा था।

वीडियो खिलाफ साजिश का हिस्सा: पालिकाध्यक्ष

पालिकाध्यक्ष शाहीन बेगम ने कहा कि वह पालिका का सफाई कर्मी ही नहीं है। वीडियो उनके खिलाफ साजिश का हिस्सा है। युवक अचानक सामने आकर लेट गया। महिला होने के नाते वह स्वयं उसे उठा नहीं सकीं। अन्य लोगों ने उसे उठा कर कुर्सी पर बैठाया और समस्या पूछी गई।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें