Homeहरदोईपड़ोसी ने बच्चे के सिर पर कुल्हाड़ी से किया हमला, फिर हाथ...

पड़ोसी ने बच्चे के सिर पर कुल्हाड़ी से किया हमला, फिर हाथ बांधकर ब्लेड से गर्दन और गले पर भी किये वार

सांडी/हरदोई। सांडी थाना क्षेत्र के नवाबगंज तकिया निवासी एक मासूम छात्र को उसके पड़ोसी ने गन्ने के खेत में ले गया फिर उस पर हमला कर दिया। युवक ने उसके सिर पर कुल्हाड़ी से वार करने के बाद उसके हाथ भी बांध दिए। आरोपी यही नहीं रुका इसके बाद ब्लेड से बच्चे के चेहरे, गर्दन और गले पर भी कई वार किए। गंभीर हालत में छात्र को लखनऊ रेफर किया गया है। वही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

हरदोई के सांडी कस्बे के नवाबगंज तकिया का रहने वाला फिरोज का 13 वर्षीय पुत्र अजीम नवाबगंज के प्राथमिक विद्यालय में कक्षा 4 का छात्र है। मंगलवार दोपहर बाद 3 बजे मोहल्ले के बच्चों के साथ वह खेलने निकला था।

बताया जा रहा है कि हरदोई रोड पर दहर झील की पुलिया के निकट उसे पड़ोस में रहने वाला मुस्तकीम मिल गया। मुस्तकीम बच्चे को गन्ना खिलाने के बहाने पास के ही गन्ने के खेत में ले गया और यहां उसके सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। इसके बाद उसके हाथ बांधकर ब्लेड से कई जगह काट दिया।

कुल्हाड़ी के हमले के बाद जब अजीम चिल्लाया तो आसपास खेत में मौजूद लोग पहुंच गए। इसी दौरान मुस्तकीम भाग गया। जानकारी पर पहुंचे अजीम के परिजन उसे सीएचसी ले गए, गंभीर हालत होने कारन  उसे जिला अस्पताल भेजा गया। जिला अस्पताल से गंभीर हालत में उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया।

इस बीच जब मोहल्ले के लोगों को इस घटना का पता चला तो उन्होंने मुस्तकीम को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। प्रभारी निरीक्षक सुनील दत्त कौल ने बताया कि घटना संज्ञान में है। आरोपी को हिरासत में लिया गया है।

पोज देते बाघ का विडियो वायरल,कभी दीवार पर सोया तो कभी टहला, देखें विडियो

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें