होमहरदोईपुलिस ने तीन लुटेरों को किया गिरफ्तार, चोरी के 6 मोबाइल, एक...

पुलिस ने तीन लुटेरों को किया गिरफ्तार, चोरी के 6 मोबाइल, एक लैपटॉप बरामद

Hardoi/HDI Bharat जिले के सुरसा थाना क्षेत्र में दो महीने पहले हुई लूट की घटना का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। तीन शातिर लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उनके पास से चोरी के 6 मोबाइल फोन, एक लैपटॉप, 8 हजार 900 रुपये और घटना में प्रयोग की गई बाइक बरामद की गई है।

पुलिस अधीक्षक केशव चंद गोस्वामी ने बताया कि सुरसा थाना क्षेत्र के गड़रियनपुरवा के रहने वाले प्रमोद ने 7 नवंबर को रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रिपोर्ट में बताया था कि इनकी मां घर के बाहर खड़ी थीं तभी बाइक सवार दो युवक रास्ता पूछने के बहाने उनके गले से चेन खींचकर भाग निकले।

पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की थी। सुरसा के प्रभारी निरीक्षक इंद्रेश यादव शनिवार की आधी रात ढोलिया चौराहा पर वाहनों की चेक कर रहे थे। इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि हुसियापुर पुल के पास तीन संदिग्ध लोग मौजूद हैं। पुलिस टीम हुसियापुर जा रही थी, लेकिन रास्ते में ही एक बाइक पर तीन संदिग्ध लोग आते दिखे तो इन्हें रुकने का इशारा किया गया।

पुलिस को देख बाइक पर सवार तीनों भागने लगे तो पुलिस ने पकड़ लिया। पूछताछ मे इन लोगों ने अपना नाम पता देहात कोतवाली क्षेत्र के रामनगर निवासी अमन वर्मा और अंकित व बनियानीपुरवा निवासी ऋषी बताया। इनके पास से चोरी के छह फोन, लैपटॉप और 8900 रुपये बरामद हुए।

मामला का खुलासा करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक इंद्रेश कुमार यादव, उपनिरीक्षक धीरेंद्र कुमार यादव और योगेंद्र सिंह, आकाश कुमार और कौशल कुमार सिपाही पिंटू सिंह, मोनू, टांडेवाल, रत्नेश कुमार, शामिल रहे।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें