होमहरदोईयूपी में पुलिसिया तांडव जारी है: अमिताभ ठाकुर

यूपी में पुलिसिया तांडव जारी है: अमिताभ ठाकुर

हरदोई: लखनऊ से रामपुर उप विधान सभा चुनाव कार्यक्रम में सम्मिलित होने जा रहे अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने जिला अध्यक्ष विमलेश शर्मा (एडवोकेट) समेत तमाम पदाधिकारियों से कचहरी परिसर दीवानी गेट के सामने बैठक की.

जिसमें राजनीतिक चर्चा एवं जनपद के कई प्रकरणों को लेकर चर्चा की तथा साथ ही संगठन के विस्तार व प्रत्याशिता को लेकर भी चर्चा की गई जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर राष्ट्रीय कार्यालय प्रभारी नूतन ठाकुर के द्वारा पदाधिकारियों की घोषणा की गई सभी पदाधिकारियों ने नूतन ठाकुर अमिताभ ठाकुर का पूरी गर्मजोशी के साथ फूल मालाओं से स्वागत किया.

फर्जी हाफ और फुल इनकाउंटर किए जा रहे हैं: अमिताभ ठाकुर

अमिताभ ठाकुर राष्ट्रीय अध्यक्ष ने उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश में पुलिस का तांडव जो जारी है इससे कहीं न कहीं समाज को पीड़ित और प्रताड़ित करने का काम किया जा रहा है जिससे पूरे प्रदेश में भय का माहौल व्याप्त है और पुलिसिया तांडव जारी है वहीं पुलिस प्रशासन के द्वारा आम जनमानस को फर्जी रुप से जेल भेजा जा रहा है और फर्जी हाफ और फुल इनकाउंटर किए जा रहे हैं

अधिकार सेना से अंकित गुप्ता को नगर पालिका प्रत्याशी घोषित

अमिताभ ठाकुर (राष्ट्रीय अध्यक्ष) ने अंकित गुप्ता को जिला प्रवक्ता व नगर पालिका परिषद अध्यक्ष पद का अधिकृत प्रत्याशी घोषित किया तथा विधानसभा प्रत्याशी हरदोई सदर रहे मोहित मिश्रा को जिला उपाध्यक्ष अमित शर्मा को जिला विधिक प्रकोष्ठ का जिला अध्यक्ष अनीश खान को जिला महासचिव सुनील भारती को जिला सचिव छविनाथ को ब्लॉक अध्यक्ष हरियावा ज्ञानेंद्र कुमार को ब्लॉक अध्यक्ष कछौना नामित किया गया.

नूतन ठाकुर के द्वारा बताया गया कि पूरे प्रदेश में कई जनपदों में सभी सीटों पर हमारे प्रत्याशी चुनाव लड़ेंगे और हरदोई जनपद में भी सभी सीटों पर आगामी निकाय चुनाव लड़ा जाएगा. वहीं दूसरी ओर इस मौके पर विमलेश शर्मा जिलाध्यक्ष समेत जनपद के तमाम कार्यकर्ता गण मौजूद रहे।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें