Homeहरदोईहत्या में वांछित 25 हजार के इनामी बदमाश को पुलिस ने मारी...

हत्या में वांछित 25 हजार के इनामी बदमाश को पुलिस ने मारी गोली, जाने मामला

spot_img
spot_img

Hardoi: 15 फरवरी को हरदोई के एक छात्र के साथ लूटने के बाद उसकी हत्या करने के मामले में शामिल एक फरार बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है।

बदमाश ने पुलिस पर तमंचे से फायर भी किया था। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने उसके पैर में गोली मारकर दबोच लिया। घायल बदमाश का जिला अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है।

शुक्रवार को मुखबिर से सूचना मिली कि हत्या में वांछित अभियुक्त देशराज हरिपुर ग्रंट को जाने वाली रोड़ पर मोटरसाइकिल से जा रहा है, कोतवाली देहात पुलिस टीम द्वारा तत्काल मौके पर पहुंचकर अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु घेराबंदी की गयी.

इटौली पुल के निकट मोटरसाइकिल पर सवार अभियुक्त ने खुद को घिरा देख पुलिस टीम पर 02 फायरिंग की. पुलिस टीम की जबाबी फायरिंग में हत्या में वांछित इनामिया अभियुक्त देशराज पुत्र जग्गूलाल निवासी अरसिया थाना सेहरामऊ दक्षिणी, शाहजहांपुर के दाहिने पैर में गोली लगने से घायल हो गया.

अभियुक्त के कब्जे से 01 तमंचा 315 बोर 02-02 जिंदा-खोखा कारतूस व एचएफ डिलक्स मोटरसाइकिल बरामद हुई है. घायल अभियुक्तों को उपचार हेतु जिला चिकित्सालय हरदोई ले जाया गया है.

पुलिस अधीक्षक हरदोई ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया। एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि आत्मरक्षा में पुलिस ने जवाबी फायर करते हुए बदमाश के पैर में गोली मारकर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया था कि लुटेरों का एक गिरोह सवारियों को लिफ्ट देकर उनसे लूटपाट करता था। इसी गिरोह के कुछ सदस्यों ने 15 फरवरी को लखनऊ के दुबग्गा में हरियावां थाना के लाहपुरवा गांव निवासी राहुल को अपनी कार में लिफ्ट दी थी।

इसके बाद रास्ते में उसके साथ लूटपाट की। बाद में राज खुलने के डर से उसकी हत्या कर शव को चरौली पुलिया के पास फेंक कर फरार हो गए थे। इस वारदात में पुलिस पहले ही तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर चुकी है।

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें