HomeहरदोईHardoi : उद्योग एवं व्यापार स्थापित करने हेतु प्राथमिकता पर ऋण उपलब्ध...

Hardoi : उद्योग एवं व्यापार स्थापित करने हेतु प्राथमिकता पर ऋण उपलब्ध करायें:- जिलाधिकारी

spot_img
spot_img

हरदोई: कलेक्टेªट सभागार में आहूत उद्योग एवं व्यापार बन्धु बैठक की अध्यक्षता करते हुए जिलाधिकारी एम0पी0 सिह ने संबंधित विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिये कि उद्योग तथा व्यापारी बन्धुओं की समस्याओं का त्वरित निस्तारण करें।

बैठक में नघेटा रोड, बिलग्राम रोड, बिलग्राम, तथा सण्डीला औद्योगिक क्षेत्र की खराब सड़को के सम्बन्ध में जिलाधिकारी ने पीडब्लूडी विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिये कि उक्त सड़कों को उपलब्ध धनराशि से तत्काल ठीक कराये तथा शेष सड़को की नवीनीकरण एवं मरम्मत के लिए शासन से धनराशि की मांग कर कार्य पूर्ण करायें।

यह भी पढ़े: बहू से घर का काम करवाना क्रूरता नहीं:हाईकोर्ट

यह भी पढ़ें सौभाग्य योजना: मुफ्त कनेक्शन, बिल 70 करोड़, अब होगी बसूली, जाने क्या है पूरा मामला?

विद्युत विभाग की शिकायतों के संबंध में जिलाधिकारी ने विद्युत विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिये औद्योगिक क्षेत्रों में आदि में रोस्टर के अनुसार विद्युत सप्लाई कराये और अत्यधिक खराब तारों को शीघ्र बदलवायें।

जिलाधिकारी ने सड़कों को 15 नवम्बर 2022 तक गड्ढा मुक्त कराने के दिए निर्देश

उद्यमियों एवं व्यापारियों द्वारा शहर की खराब सड़कों की शिकायत के सम्बन्ध में जिलाधिकारी ने कहा कि शहर एवं जनपद की समस्त सड़कों को 15 नवम्बर 2022 तक गड्ढा मुक्त कराने के निर्देश सभी सम्बन्धित अधिकारियों को दिये गये है।

बैठक में लाभार्थियों को समय से ऋण बैंकों द्वारा न उपलब्ध कराने की शिकायत पर जिलाधिकारी ने एलडीएम को निर्देश दिये कि शासन के निर्देशानुसार रोजगार परक उद्योग एवं व्यापार स्थापित करने हेतु ऋण आवेदन करने वाले लोगों को संबंधित बैंकों से प्राथमिकता पर ऋण उपलब्ध करायें।

बैठक में उपायुक्त उद्योग, सहायक आयुक्त वाणिज्य कर तथा उद्योग तथा व्यापार मण्डल के पदाधिकारी आदि उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें: हरदोई: बलात्कार, अपहरण एवं हत्या के अपराधी दोष मुक्त नहीं होने चाहिए: जिलाधिकारी

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें