होमहरदोईहरदोई पहुंचे शिवपाल यादव ने योगी सरकार पर साधा जमकर निशाना, बोले-...

हरदोई पहुंचे शिवपाल यादव ने योगी सरकार पर साधा जमकर निशाना, बोले- किसान सांडों से और नौजवान रोजगार से परेशान है

हरदोई: जिले में शनिवार को एक निजी कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल यादव पहुंचे। यहां उन्होंने यूपी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। शिवपाल यादव ने कहा उत्तर प्रदेश की जनता जानती है कि सरकार से पूरा प्रदेश ही नहीं पूरा देश परेशान है। उन्होंने कहा इस सरकार ने वादे तो बहुत किया लेकिन किया कुछ भी नहीं।

उन्होंने कहा 24 घंटे बिजली देने का वादा किया बिजली तो नहीं दे सके, लेकिन उसकी जगह छापा और फिर एफआईआर और फिर अधिकारी से सेटिंग इस सरकार का काम है। शिवपाल यादव ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि अब तक की उत्तर प्रदेश में बनी सरकारों में यह सरकार सबसे भ्रष्ट है।

एक निजी कार्यक्रम में हरदोई पहुंचे शिवपाल यादव ने भाजपा  सरकार पर जम कर निशाना साधा है। गठबंधन पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन बन चुका है, जिसमें समाजवादी पार्टी शामिल है, सीट बटवारे के सवाल पर बोले कि गठबंधन हो गया है तो सीट भी बांट लेंगे।

सरकार पर निशाना साधते हुए शिवपाल यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में अब तक जितनी भी सरकारें बनी है। उनमें सबसे भ्रष्ट सरकार यह है। प्रदेश की जनता इस बात को जानती है और सरकार से पूरा प्रदेश परेशान है। उन्होंने कहा किसान सांड से परेशान है। युवा बेरोजगारी से परेशान है।

Rojgar alert Banner
spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें