Homeहरदोईएसपी राजेश द्विवेदी के नेतृत्व में एसआईटी टीम कानपुर देहात के लिए...

एसपी राजेश द्विवेदी के नेतृत्व में एसआईटी टीम कानपुर देहात के लिए रवाना, 01 हफ्ते में सौपेगी रिपोर्ट

spot_img
spot_img

हरदोई: कानपुर के मड़ौली गांव में मां- बेटी की जिंदा जलकर हुई मौत के मामले में यूपी सरकार ने हरदोई एसपी राजेश द्विवेदी के नेतृत्व में 5 सदस्यीय एसआईटी का गठन किया है। गुरुवार देर शाम एसपी के नेतृत्व में एसआईटी टीम हरदोई से कानपुर देहात के लिए रवाना हो गई है। शुक्रवार यानि आज सुबह SIT टीम घटनास्थल पर पहुंचकर हादसे की जांच पड़ताल करेगी।

कानपुर देहात के मड़ौली गांव में हुए अग्निकांड की जांच के लिए हरदोई के पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी के नेत्रत्व में पांच सदस्यीय एसआईटी टीम गठित की गई है। जबकि तेजतर्रार सीओ बघौली विकास जायसवाल को विवेचक का जिम्मा सौंपा गया है।

इसके साथ ही निरीक्षक संजय पांडेय और रमेश चंद्र पांडेय के साथ महिला पुलिस अधिकारी राम सुखारी को SIT टीम में शामिल किया गया है। एसआईटी को एक सप्ताह के अंदर पूरे मामले पर अपनी विस्तृत रिपोर्ट शासन को देने के निर्देश दिए गए हैं।

एसआईटी की रिपोर्ट के आधार पर ही दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि SIT का गठन करके टीम को कानपुर देहात के लिए रवाना कर दिया गया है। शुक्रवार की सुबह टीम घटनास्थल पर पहुंचकर अपनी जांच शुरू कर देगी।

एसडीएम, लेखपाल व थाना प्रभारी सहित 39 लोगों के ऊपर मुकदमा दर्ज

कानपुर देहात के मड़ौली गांव में हुए अग्निकांड में पुलिस ने परिवार की तहरीर के आधार पर एसडीएम, लेखपाल व थाना प्रभारी सहित 39 लोगों के ऊपर मुकदमा दर्ज कर लिया। मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस जेसीबी चालक दीपक व लेखपाल अशोक सिंह को गिरफ्तार कर लिया है साथ ही तत्कालीन मैथा SDM को भी हिरासत में ले लिया है।

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें