होमहरदोईताइक्वांडो मंडलीय प्रतियोगिता में सृष्टि पाल और दिव्यांशी ने पदक जीतकर हरदोई का...

ताइक्वांडो मंडलीय प्रतियोगिता में सृष्टि पाल और दिव्यांशी ने पदक जीतकर हरदोई का बढाया मान

हरदोई: लखनऊ में आयोजित हुई ताइक्वांडो  की मंडलीय प्रतियोगिता में जिले की दो छात्राओं ने शानदार प्रदर्शन करते हुए सिल्वर और ब्रांस मेडल हासिल कर जिले के नाम को गौरवान्वित किया है. जीतकर लौटी दोनों छात्राओं का एलओसी पब्लिक स्कूल की प्रधानाचार्य आरती गौड़  ने उन्हें स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया.

लखनऊ माड्ल पब्लिक स्कूल में  मण्डलीय माध्यमिक ताइक्वांडो  प्रतियोगता का आयोजन किया गया था, जिसमे शहर के वेणी माधव बालिका इन्टर कालेज की कक्षा 10 की छात्रा सृष्टि पाल ने सिल्वर मेडल और दिब्यांशी ने कांस्य मेडल हासिल किया था.

जीत कर लौटने इमरान डिस्ट्रिक्ट फुटबॉल क्लब में खिलाड़ियों का स्वागत हुआ, सभी ने बधाइयां दी, शहर के जिंदपीर  चौराहा स्थित  एलओसी हिल्स  पब्लिक स्कूल में विजेता खिलाड़ियों को स्कूल की प्रिंसिपल द्वारा माल्यार्पण कर व मिठाई खिलाकर उनका स्वागत किया गया, उन्हें स्कूल की प्रिंसिपल आरती गौड़ ने स्मृति चिन्ह  भेंट कर सम्मानित किया.

उन्होंने कहा कि जीवन में  खेल का बहुत महत्व है ,उन्होंने कहा कि सभी खिलाड़ी राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मेडल जीतकर स्कूल व जिले के नाम को गौरवान्वित करें, उन्होंने दोनों खिलाड़ियों के प्रदर्शन की सराहना की, साथ ही उनके माता-पिता की भी सराहना की ,इस मौके पर ताइक्वांडो के कोच गुफरान, यावर अली के साथ साथ  इमरान डिस्ट्रिक्ट फुटबाल क्लब के कोच इमरान खान मौजूद रहे.

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें